दिल्ली की मुख्यमंत्री पद की दावेदार हो सकती हैं नूपुर शर्मा: असदुद्दीन ओवैसी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1225141

दिल्ली की मुख्यमंत्री पद की दावेदार हो सकती हैं नूपुर शर्मा: असदुद्दीन ओवैसी

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अग्निपथ योजना के विरोध में हो रहे प्रदर्शन और नूपुर शर्मा पर टिप्पणी की है. उनके मुताबिक नूपुर शर्मा दिल्ली की मुख्यमंत्री पद की दावेदार हो सकती हैं.

AsaduddinOwaisi

Prophet Mohammad Raw: AIMIM चीफ असदुद्दीन उवैसी देश के ज्वलंत मुद्दों पर काफी मुखर रहते हैं. इसी कड़ी में उवैसी ने देश में अग्निपथ स्कीम के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन और नूपुर शर्मा पर अपनी बात रखी है. उन्होंने भाजपा से निष्कासित नूपुर शर्मा के बारे में कहा है कि उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए और कानून के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए. 

मुख्यमंत्री पद की दावेदार हो सकती हैं नूपुर शर्मा

असदुद्दीन उवैसी ने नूपुर शर्मा के बारे में कहा है कि "मुझे यकीन है कि 6-7 महीनों में नूपुर शर्मा फिर आएंगी और उनको एक बड़ी नेता के रूप में पेश किया जाएगा. हो सकता है कि वे दिल्ली की मुख्यमंत्री पद की दावेदार बन जाएं."

मुसलमानों के खिलाफ बोलने पर मिलता है पद

उवैसी ने नूपुर शर्मा की तरफ से पैगंबर मोहम्मद पर की गई अपमानजनक टिप्पणी किए जाने पर कहा कि "यही तो हकीकत है हमारे देश की, जितना मुसलमानों को गाली देंगे, जितना अनाप-शनाप बोलेंगे उतने ऊंचे ओहते पर बैठा दिए जाएंगे." 

कोर्ट नहीं तोड़ेगा आफरीन का घर

औवैसी ने बुलडोजर कार्रवाई को लेकर कहा कि, "आफरीन फातिमा का घर तोड़ा गया. आपने क्यों तोड़ा? क्योंकि उनके पिता ने धरना प्रदर्शन में हिस्सा लिया था. प्रिंसिपल ऑफ नैचुरल जस्टिस संविधान की बुनियादी संरचना का हिस्सा है. आप खाली ज़बान बोलंगे या अमल भी करेंगे? कोर्ट उनके पिता को सज़ा देगा, उनकी बेटी या बीवी को नहीं."

यह भी पढ़ें: अग्निपथ विवादः चौथे दिन दक्षिण भारत तक पहुंचा विरोध-प्रदर्शन; सरकार ने की कई घोषणाएं

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सदर उवैसी ने कहा कि "कोर्ट उनके घर को तोड़ने का हुकुम जारी नहीं करेगा. वह घर आफरीन फातिमा की मां के नाम पर था और इस्लाम में अगर घर किसी बहन, बेटी, बीवी के नाम पर होता है तो उस पर उसका हक होता है न कि उसके पति का. आपने पति को नोटिस देकर घर तोड़ दिया. यह है आपका इंसाफ?"

इस वजह से हो रहा प्रदर्शन

अग्निपथ योजना के खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बारे में ओवैसी ने कहा कि "मोदी के गलत फैसले की वजह से वह (नौजवान) सड़क पर निकले. मोदी के गलत फैसले की वजह से नौजवानों की नौजवानी को बर्बाद करने का एक रास्ता निकाला. कितनों के बुलडोजर से घर तोड़ोगे? हम नहीं चाहते कि आप किसी का घर तोड़ें."

Video:

Trending news