PM मोदी ने दी रमज़ान की मुबारकबाद, कहा- गरीबों की खिदमत का पैगाम देता है रमजान

इस मौके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सभी प्रदेशवासियों के रमजान की मुबारकबाद पेश की.

PM मोदी ने दी रमज़ान की मुबारकबाद, कहा- गरीबों की खिदमत का पैगाम देता है रमजान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: मुसलमानों के सबसे मुकद्दस महीने रमजान का आगाज हो चुका है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुस्लिम भाइयों को मुबारकबाद पेश की है. उन्होंने खुद अपने ट्विटर पर दो फोटो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में से एक में उर्दू में लिखा हुआ है वहीं दूसरे में अंग्रेजी में लिखा हुआ है. 

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट लिखा,"रजमान हमें जरूरतमंदों और गरीबों की खिदमत का अहम पैगाम देता है. यह मसावात और भाईचारे व रहमदिली की अहमियत पर भी जोर देता है."

सीएम योगी ने भी दी मुबारकबाद
इस मौके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सभी प्रदेशवासियों के रमजान की मुबारकबाद पेश की. सीएम योगी ने मुबारकबाद देते हुए कहा- पवित्र रमज़ान माह के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं. साथ ही सीएम ने अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर लोग रमज़ान के दौरान घरों में ही रहकर सभी धार्मिक कार्य सम्पन्न करें.

सीएम योगी ने कहा कि रमज़ान के पवित्र दिनों में रोज़ा, मानवता की सेवा, ईश्वर की बन्दगी जैसे नेक कार्यों से धैर्य, आत्म अनुशासन, सहनशीलता, सादगी आदि मूल्यों को बढ़ावा मिलता है. इससे परस्पर प्रेम और भाईचारे की भावना बलवती होती है. 

ZEE SALAAM LIVE TV