पुलिस ने ट्रेन के नीचे आई प्रेगनेंट महिला की ऐसे बचाई जान, Video देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1010204

पुलिस ने ट्रेन के नीचे आई प्रेगनेंट महिला की ऐसे बचाई जान, Video देख उड़ जाएंगे होश

मुम्बई के केन्द्रीय रेलवे के एक अफसर शिवाजी सूतर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सीसीटीवी फुटेज शेयर की है जिसमें यह सारा वाकिया कैद हुआ है.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: मुम्बई में एक कांस्टेबल की वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया. मुम्बई के पास एक रेलवे स्टेशन पर एक कांस्टेबल ने एक परेगनेंट महिला को ट्रेन के नीचे आने से बचाया. यह वाकिया सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. यह वाकिया तब पेश आया जब परेगनेंट महिला कलयान रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतर रही थी. वह ट्रेन और प्लेटफार्म के दरमियान गैप में तकरीबन गिर चुकी थी, तभी पुलिस कांस्टेबल ने उसे बचा लिया. 

कांस्टेबल ने बचाया
21 साल की महिला अपने पति चन्द्रेश और बेटे के साथ कलयान से गोरखपुर वाली ट्रेन पर सवार हुए थे. हालांकि, वह दूसरी ट्रेन में सवार हो गए. जब तक उन्हें यह एहसास हुआ कि वह दूसरी ट्रेन में सवार हुए हैं, तब तक ट्रेन चल चुकी थी. आठ महीने की प्रेगनेंट वनदना ट्रेन से उतने की कोशिश करने लगी. इसी दरमियान उसका पैर फिसला और उसका संतुलन बिगड़ गया. इतने में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के कांस्टेबल एसआर खानदेकर ने उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी और उसे ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया.  प्रेगनेंट महिला जख्मी हो गई लेकिन वह गोरखपुर जाने वाली सही ट्रेन में सवार हो गई. 

अफसर ने वीडियो ट्वीट किया 
मुम्बई के केन्द्रीय रेलवे के एक अफसर शिवाजी सूतर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सीसीटीवी फुटेज शेयर की है जिसमें यह सारा वाकिया कैद हुआ है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह चलती हुई ट्रेन से न तो उतरें और न ही उस पर चढ़ें.

ZEE SALAAM LIVE TV:

Trending news