Rahul Gandhi on Ankita Murder: अंकिता के मर्डर पर राहुल का बयान, बोले इस कारण से की हत्या
Advertisement

Rahul Gandhi on Ankita Murder: अंकिता के मर्डर पर राहुल का बयान, बोले इस कारण से की हत्या

Rahul Gandhi on Ankita Murder Case: अंकिता मर्डर केस को लेकर कांग्रेस एमपी राहुल गांधी का बयान आया है. उन्होंने बताया है कि अंकिता का मर्डर क्यों किया गया. इसके अलावा वह बीजेपी पर भी खूब बरसे

Rahul Gandhi on Ankita Murder: अंकिता के मर्डर पर राहुल का बयान, बोले इस कारण से की हत्या

Rahul Gandhi on Ankita Murder Case: कांग्रेस एमपी राहुल गांधी भारत जोड़ों यात्रा कर रहे हैं. इस मौके पर राहुल ने अंकिता मर्डर केस पर बात रखी और बीजेपी पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि अंकिता का मर्डर इसलिए हुआ क्योंकि उसने वैश्या बनने से इंकार कर दिया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी महिलाओं को सेकेंड क्लास  सिटिजन समझती है.

अंकिता मर्डर केस क्या है

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल की रहने वाले अंकिता वंतरा रिसोर्ट में एक रिसेप्शनिस्ट का काम करती थीं. अंकिता अचानक 18 सितंबर को लापता हो हई. जिसके बाद उसको काफी ढूंढ़ा गया. जानकारी के अनुसार अंकिता के घरवालों ने 21 सितंबर को पुलिस के पास केस दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी  और अरोपी पुलकित समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया. आपको बता दें पुलकित बीजेपी के निलंबित नेता विनोद आर्य का बेटा है. इस मामले को लेकर कांग्रेस एमपी राहुल गांधी सरकार पर हमलावर दिखाई दिए.

राहुल गांधी ने अंकिता मर्डर केस में क्या कहा?

राहुल गाांधी ने कहा कि था कि उत्तराखंड सरकार ने अंकिता मर्डर केस से जुड़े सारे सबूत मिटा दिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि क्या देवभूमी की बेटी को इंसाफ दिलाना उनका काम नहीं है. सत्ता के लालच में धामी सरकार अंधी हो चुकी है. आखिर उत्तराखंड सरकार किसकी हिफाजत के लिए है. बीजेपी से जुड़े दरिंदों की या अंकिता जैसी बेटियों की? अपनी इस रैली के दौरान उन्होंने दो मिनट का मौन धारण किया.

अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या है?

आपको बता दें अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है. जिसमें खुलासा हुआ है कि अंकिता की जान दम घुटने और पानी में डूब जाने के कारण हुई है. वहीं अंकिता के करीबी उसरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आम करने की बात कर रहे थे. जिसके बाद उन्हें भी रिपोर्ट दे दी गई है.

Trending news