Rajasthan: ट्रैक्टर हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इसलिए की आरोपी ने सगे भाई की हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1930872

Rajasthan: ट्रैक्टर हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इसलिए की आरोपी ने सगे भाई की हत्या

Rajasthan News: राजस्थान हत्याकांड में बड़ा अपडेट आया है. आरोपी ने अपने सगे भाई की हत्या एक खास वजह से की है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Rajasthan: ट्रैक्टर हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इसलिए की आरोपी ने सगे भाई की हत्या

Rajasthan News: सोशल मीडिया पर राजस्थान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो में एक शख्स दूसरे को ट्रैक्टर से कुचलता हुआ दिखाई दे रहा है. अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की थी, जिसमें बड़ी बात निकलकर सामने आई है. मरने वाला आरोपी का सगा भाई था और उसने विरोधियों को फंसाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने दामो उर्फ दामोदर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने जानकारी दी है कि बुधवार सुबह 7:45 बजे उन्हें जानकारी मिली थी कि अड्डा गांव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया है, जिसमें एक शख्स की ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी गई है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी हासिल की. उन्होंने बताया कि मृतक निरपत गुर्जर पुत्र अतर सिंह और दूसरे घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस ने आरोपी दामोदर गुर्जर से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा सच कबूल लिया. पुलिस का दावा है कि मृतक पक्ष और विरोधी पक्ष का एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसकी वजह से बुधवार को दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ. इस हादसे के बाद दामोदर ने षडयंत्र रचा और मुकदमे को मजबूत बनाने के लिए अपने भाई की हत्या कर दी. इसका वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलि एक्शन में आई.

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया है. इस घटना में परिवार के शामिल होने को लेकर जांच की जा रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो देखने में काफी भयावह है.

Trending news