Rihabh Pant Accident: क्या ओवर स्पीड और ड्रंक थे ऋषभ पंत? उत्तराखंड पुलिस ने दी अहम जानकारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1509469

Rihabh Pant Accident: क्या ओवर स्पीड और ड्रंक थे ऋषभ पंत? उत्तराखंड पुलिस ने दी अहम जानकारी

Rihabh Pant Accident: ऋषभ पंत के कार एक्सिडेंट को लेकर उत्तराखंड पुलिस ने अहम जानकारी दी है. पुलिस ने बताया है कि उन्होंने सीसीटीवी फूटेज खंगाले और साथ ही डॉक्टर से भी बात की.

Rihabh Pant Accident: क्या ओवर स्पीड और ड्रंक थे ऋषभ पंत? उत्तराखंड पुलिस ने दी अहम जानकारी

Rihabh Pant Accident: भारतीय बल्लेबाज और विकेट कीपर ऋषभ पंत का शुक्रवार को एक्सिडेंट हो गया. अब इस मामले में उत्तराखंड पुलिस का बयान आया है. उन्होंने इस एक्सिडेंट के बारे में पूरी जानकारी दी है. आपको बता दें ऋषभ का एक्सिडेंट 30 दिसंबर को हुआ था. वह अपनी मर्सिडीज कार से घर जा रहे थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ी और उसमें आग लग गई. जिसके बाद ऋषभ को एक बस ड्राइवर और कुछ दूसरे लोगों ने बचाया.

ऋषभ पंत को लेक पुलिस ने दी जानकारी

हरिद्वार के सीनियर एसएसपी अजय सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- “हमने उत्तर प्रदेश की सीमा से नारसन में दुर्घटना स्थल तक आठ से 10-स्पीड कैमरों की जाँच की है, क्रिकेटर की कार ने स्पीड लिमिट को पार नहीं किया है. आपको बता दें नेशनल हाईवे स्पीड लिमिट 80 किमी प्रति घंटा है. हमारी तकनीकी टीम ने भी दुर्घटनास्थल का निरीक्षण किया हैं जहां हमें ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे क्रिकेटर द्वारा ओवरस्पीडिंग का पता चलता हो."

नशे में नहीं थे ऋषभ पंत

“अगर वह नशे में होता, तो वह दिल्ली से 200 किमी दूर कैसे चला सकता? रुड़की अस्पताल में उन्हें प्राथमिक उपचार देने वाले डॉक्टर ने भी बताया कि वह पूरी तरह सामान्य हैं. इसलिए वह खुद को कार से सफलतापूर्वक बाहर निकालने में सफल रहे. नशे में कोई भी व्यक्ति कार से बाहर नहीं निकल पाता.”

आईपीएल और श्रीलंका के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे ऋषभ

आपको बता दें अब ऋषभ जनवरी तीन को होने वाले श्रीलंका के खिलफ मुकाबला का हिस्सा नहीं हैं. इसके अलावा उनका आईपीएल खेलना भी काफी मुश्किल है. ज्ञात हो के ऋषभ के लिगामेंट फट गया है और उनके दूसरी चोटे भी आई हैं. ऋषभ पंत के चेहरे पर कई चोटे हैं. लोग उनके जल्द से जल्द सही होने की दुआ कर रहे हैं.

भारत और श्रीलंका सीरज

3 जनवरी से भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज होने वाली है. इसे बाद दोनों टीमें तीन ओडीआई खेलेंगी. इससे पहले भारत और श्रीलंका का मुकाबला एशिया कप में हुआ था. जहां भारत को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

Zee Salaam Live TV

Trending news