Rishabh Pant Aggressive: RR के खिलाफ मैच में एग्रेसिव हुए ऋषभ पंत, स्क्रीन पर दे मारा बल्ला
Advertisement

Rishabh Pant Aggressive: RR के खिलाफ मैच में एग्रेसिव हुए ऋषभ पंत, स्क्रीन पर दे मारा बल्ला

Rishabh Pant Aggressive: ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में ऋषभ अपना गुस्सा स्क्रीन पर निकालता दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Rishabh Pant Aggressive: RR के खिलाफ मैच में एग्रेसिव हुए ऋषभ पंत, स्क्रीन पर दे मारा बल्ला

Rishabh Pant Aggressive: लंबे अंतराल के बाद ऋषभ पंत की क्रिकेट में वापसी हुई है. वह एक्सीडेंट के बाद से एक लंबी छुट्टी पर थे. आईपीएल 2024 के शुरुआती दो मैचों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. इसका फ्रस्टेशन पिछले मैच में देखने को मिला. इतना ही नहीं इस साल प्लेऑफ में जगह बनाने की डीसी की संभावनाओं पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं.

खुद से गुस्सा हुए ऋषभ पंत

गुरुवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आरआर बनाम डीसी आईपीएल 2024 मैच के दौरान पंत के चेहरे पर निराशा और निराशा साफ दिखाई दी. लेकिन इसमें उबाल आ गया जब बाएं हाथ के बल्लेबाज को डीसी के 186 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 26 गेंदों में 28 रन की पारी खेलने के बाद युजवेंद्र चहल ने आउट कर दिया. पंत ने आरआर के तेज गेंदबाज नांद्रे बर्गर की गेंद पर जोरदार स्क्वायर कट के साथ अपनी पारी की शुरुआत की, लेकिन उनकी अगली चार गेंदें डॉट बॉल रहीं. पंत ने चहल के खिलाफ संयम बरतने की पूरी कोशिश की, हालांकि वह आउट हो गए.

ऋषभ पंत का वीडियो वायरल

सोशल मीडिाय पर ऋषभ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह बल्ले को स्क्रीन पर मारते दिख रहे हैं. जब चहल अपना दूसरा ओवर फेंकने आए तो डीसी को 7 ओवर में 81 रन चाहिए थे. प्रत्येक गेंद के बाद आवश्यक दर बढ़ने के साथ, पंत को डीसी के लक्ष्य को पटरी पर लाने के लिए कुछ करना था. पंत के बड़े शॉट को भांपते हुए चहल ने ऑफ स्टंप के बाहर एक सपाट गेंद फेंकी. गेंद आने के लिए पंत को थोड़ा इंतजार करना पड़ा. वह इसे कट करने के लिए बैकफुट पर गए लेकिन अंदरूनी किनारा लेकर गेंद कीपर संजू सैमसन के पास पहुंच गई.

यह आरआर के लिए एक बड़ा विकेट था और एक इस विकेट ने जीत को उनकी ओर झुका दिया. चेंजरूम में वापस जाते समय, पंत अपनी हताशा को रोक नहीं सके और साइट स्क्रीन के एक हिस्से पर अपना बल्ला मारते हुए देखे गए. डीसी 20 ओवरों में 5 विकेट पर 173 रन ही बना सकी, हालांकि दक्षिण अफ्रीका के युवा ट्रिस्टन स्टब्स (23 गेंदों पर नाबाद 44) ने उन्हें अंतिम ओवर तक दौड़ में बनाए रखा.

Trending news