Aam Chunav 2024: शिवपाल यादव ने BJP पर बोला हमला; कहा- इस बार जनता SP का..
Advertisement

Aam Chunav 2024: शिवपाल यादव ने BJP पर बोला हमला; कहा- इस बार जनता SP का..

Etawah News: समाजवादी पार्टी (SP) के नेशनल जनरल सेक्रेटरी शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर हमला बोला. सोमवार को उन्होंने कहा कि, जनता खोखले वादे करने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) से तंग आ चुकी है. साथ ही उन्होंने पार्टी कारकुनान से ये बड़ी अपील की.

Aam Chunav 2024: शिवपाल यादव ने BJP पर बोला हमला; कहा- इस बार जनता SP का..

Shivpal Yadav Attack On BJP: समाजवादी पार्टी (SP) के नेशनल जनरल सेक्रेटरी शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर हमला बोला. सोमवार को उन्होंने कहा कि, जनता खोखले वादे करने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) से तंग आ चुकी है और इस बार लोकसभा इलेक्शन में वे समाजवादी पार्टी को वोट देगी.  शिवपाल यादव ने होली के मौके पर सैफई में मीडिया से बातचीत में कहा कि, बीजेपी से अवाम तंग आ चुके हैं. बीजेपी के शासनकाल में महंगाई, बेरोजगारी और बदउन्वानी शबाब पर है. बीजेपी ने जो वादे किए थे, वे झूठे और खोखले थे. इस बार लोग समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों के हक में वोट देंगे.

एसपी को जनता की मिलेगी हिमायत
शिवपाल यादव ने कहा कि, "अगर हम यूपी में जीत का परचम लहराएंगे तो बीजेपी का सफाया हो जाएगा. लोकसभा इलेक्शन के लिए पार्टी उम्मीदवारों के ऐलान के बारे में शिवपाल यादव ने कहा कि, बाकी सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर जल्द ही मुहर लगा दी जाएगी. शिवपाल ने पार्टी उम्मीदवारों से समाजवादी पार्टी के फाउंडर और दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव की पॉलिसियों और उनके उसूलों को आगे बढ़ाने और पार्टी की विचारधारा के साथ लोगों तक पहुंचने की अपील की. शिवपाल यादव ने कहा कि, इस बार समाजवादी पार्टी को लोगों की पूरी हिमायत हासिल होगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी के जरिए ऐलान किए गए उम्मीदवारों को अब नहीं बदला जाएगा.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: कौन हैं के सुरेंद्रन जो वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव?

यूपी में 7 चरणों में वोटिंग
यह पूछे जाने पर कि क्या उनके बेटे आदित्य यादव के बदायूं से इलेक्शन लड़ने की उम्मीद है तो इसके जवाब में शिवपाल यादव ने कहा, "अभी तो हम ही लड़ रहे हैं" उन्होंने कहा, "पार्टी जो भी हिदायात देगी, मैं उस पर अमल करूंगा. बता दें कि, पार्टी ने शिवपाल यादव को बदायूं सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. इस मौके पर पार्टी के सीनियर लीडर रामगोपाल यादव ने भी मीडिया से बातचीत की. बता दें कि, यूपी में 7 चरणों में चुनाव होगा. पहले फेज के लिए 19 अप्रैल जबकि सातवें और आखिरी चरण के लिए 1 जून को मतदान होगा. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.

Trending news