Farmani Naaz ने अपना लिया हिंदू धर्म? खुद सिंगर ने वीडियो जारी कर हकीकत से उठाया पर्दा
Advertisement

Farmani Naaz ने अपना लिया हिंदू धर्म? खुद सिंगर ने वीडियो जारी कर हकीकत से उठाया पर्दा

Farmani Naaz Religion: सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा है कि फरमानी नाज ने हिंदू धर्म अपना लिया है, जिसके बाद अब खुद फरमानी नाज ने वीडियो जारी कर हकीकत से पर्दा उठाया है.

Farmani Naaz ने अपना लिया हिंदू धर्म? खुद सिंगर ने वीडियो जारी कर हकीकत से उठाया पर्दा

Singer Farmani Naaz Controversy: मुस्लिम सिंगर फरमानी नाज हिंदू मजहबी भजन 'हर-हर शंभू' गाकर विवादों में घिर गई हैं. इसी बीच फरमानी नाज के बारे में ये खबर फैलने लगी कि फरमानी ने कुछ मौलानाओं की धमकियों से तंग आगर हिंदू धर्म अपना लिया है. इस दावे को सोशल मीडिया पर काफी फैलाया जा रहा है. इसी बीच फरमानी नाज ने वीडियोज जारी कर पूरी सच्चाई से लोगों को बाखबर किया है. इस हवासे से फरमानी ने फेसपुक पर वीडियो अप्लोड कर हकीकत से पर्दा उठाया है.

फरमानी नाज ने अपने वीडियो पैगाम में कहा है कि मेरे नाम से कई फेक आईडी बना कर दावा किया है कि मैंने हिंदू मजहब अपना लिया है और मैं पहले के जन्म में हिंदू धर्म की पूजा किया करती थी. हालांकि हकीकत से इसका कोई वास्ता नहीं है. ये खबर झूठी है. तमाम लोगों से मेरी अपील है कि ऐसे लोगों के खिलाफ रिपोर्ट कीजिए और उनसे पूछिए कि आपने ऐसा दावा क्यों किया.'

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: करण ने करीना से पूछा सेक्स लाइफ से जुड़ा सवाल, आमिर ने करदी बोलती बंद

फरमानी ने ये भी कहा कि, 'मुझे इस तरह से बदनाम ना किया जाए. मेरे बारे में बिल्कुल भी ऐसा ना कहा जाए. मेरे नाम कई फर्जी आईडीज बनाई गई हैं. मुझे किसी ने धमकी नहीं दी है और ना ही किसी ने फतवा जारी किया है. तमाम लोग मेरी तारीफ करते हैं और तमाम लोग मुझे सपोर्ट भी करते हैं. प्लीज इन अफवाहों से दूर रहें.'

गौरतलब है कि फरमानी नाज उत्तर प्रदेश के जिले मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं. उनकी शादी मेरठ के रहने वाले इमरान से हुई थी, लेकिन शादी के एक साल दोनों के बीच झगड़ा हो गया और बात तलाक तक पहुंच गई. फरमानी नाज का एक बेटा भी है. अभी वह अपने बेटे के साथ मायके में रहती हैं. पति से तलाक के बाद उन्हें बेटे को दूध पिलाने के लिए अपने जेवर तक बेचना पड़ा था. इसके उन्हें गाने काम शुरू किया, जिसकी लोगों की तरफ से काफी सराहना की गई. फरमानी नाज इंडियन आइडल में भी हिस्सा ले चुकी हैं. अब फरमानी गाना गाकर अपने बेटे और अपना गुजारा करती हैं.

ये वीडिये भी देखिए: Khuda Baksh: जाने पटना के मशहूर 'खुदाबक़्श लाइब्रेरी' के संस्थापक के बारे में

Trending news