पुलिस इंस्पेक्टर ने साली और सौतेली बेटियों के साथ किया ये काम; पत्नी ने HC में लगाई गुहार
Advertisement

पुलिस इंस्पेक्टर ने साली और सौतेली बेटियों के साथ किया ये काम; पत्नी ने HC में लगाई गुहार

यह मामला कर्नाटक के बैंगलुरु का है. इस मामले में हाईकोर्ट की पीठ ने सरकार को नोटिस जारी कर मामले की रिपोर्ट मांगी है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी के पुलिस में होने\ की वजह से उसके खिलाफ कारवाई नहीं हुई. 

अलामती तस्वीर

बेंगलुरु: कर्नाटक पुलिस के एक पुलिस निरीक्षक पर एक ऐसा सनसनीखेज इल्जाम लगा है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. उसकी पत्नी ने कोर्ट में परिवाद दायर कर इल्जाम लगाया है कि उसका पति न सिर्फ उसकी बहन यानी अपनी साली के साथ रेप करता है बल्कि उसने अपनी दो बेटियों से भी दुष्कर्म किया है. पत्नी ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

पुलिस वाले से 2012 में महिला ने की थी शादी 
पुलिस ने शनिवार को बताया कि पत्नी की याचिका की बुनियाद पर न्यायमूर्ति एम. नागप्रसन्ना की सदारत वाली हाईकोर्ट की पीठ पहले ही इस संबंध में सरकार को नोटिस जारी कर चुकी है. मुल्जिम पुलिस इंस्पेक्टर की पहचान टी.आर. श्रीनिवास के तौर पर की गई है. पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 2005 में अपने पहले पति से अलग हो गई थी, इसके बाद उसकी मुलाकात श्रीनिवास से हुई. मुल्जिम श्रीनिवास ने 2012 में उससे शादी कर ली और वादा किया कि वह पहली शादी से उसकी दो बेटियों की भी देखभाल करेगा.

पत्नी की बहन और बेटियों का किया यौन शोषण 
शादी के कुछ साल बाद ही मुल्जिम पुलिस वाले का अपनी पत्नी के प्रति रवैया बदल गया. उसने इल्जाम लगाया कि उसने अपनी बेटियों को घर पर अश्लील फिल्में देखने के लिए मजबूर किया. पूछताछ करने पर उसने पत्नी को रस्सी से बांध दिया और मारपीट की. पीड़िता ने शिकायत की है कि आरोपी ने उसकी बहन यानी अपनी साली को गर्भवती कर दिया और जब वह घर पर नहीं थी, तो उसने उसकी बेटियों के साथ भी दुष्कर्म किया.

पुलिस होने की वजह से नहीं हुई कार्रवाई 
पीड़िता ने अपनी शिकायत में जिक्र किया है कि एक जून को जेसी नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया था, लेकिन आरोपी पुलिस अफसर के खिलाफ कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई. हालांकि पुलिस ने मुल्जिम के साथ मिलीभगत कर उसके खिलाफ उल्टा ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज कर लिया. गृह विभाग इस मुद्दे पर फैसला लेने जा रहा है और इस संबंध में कर्नाटक हाईकोर्ट को रिपोर्ट पेश करेगा.

Zee Salaam

Trending news