Thane News: शराब पीकर बाप ने की 9 साल के बेटे की हत्या, मुंह में ठूसी कागज की गेंद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2290262

Thane News: शराब पीकर बाप ने की 9 साल के बेटे की हत्या, मुंह में ठूसी कागज की गेंद

Thane News: ठाणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अफने 9 साल के बेटे की हत्या कर दी. मृतक के मुंह में कागज की गेंद घुसी हुई थी. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Thane News: शराब पीकर बाप ने की 9 साल के बेटे की हत्या, मुंह में ठूसी कागज की गेंद

Thane News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक 59 साल के एक व्यक्ति को अपने 9 साल के बेटे के मुंह में कागज की गेंद ठूंस कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बुधवार को इस अपराध की जानकारी दी है.

बाप ने शराब के नशे में की बेटे की हत्या

उन्होंने बताया कि सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात को कसारा इलाके के वाशला में हुई इस घटना के समय आरोपी नशे में था. उन्होंने बताया कि अपराध के पीछे का सटीक कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि घरेलू झगड़ों के बाद व्यक्ति और उसकी पत्नी अलग-अलग रह रहे थे तथा लड़का अपनी मां के साथ रह रहा था.

सोमवार को लापता हुआ बच्चा

सोमवार को बच्चा लापता हो गया था और परिवार के सदस्यों उसे लगातार ढूंढ रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चा अपने मां के घर से ही लापता हुआ था. अधिकारियों ने बताया कि वह अपने पिता के घर के पास रात करीब 8 बजे मृत मिला.

मुंह में कागज की गेंद और नाक से बह रहा था खून

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पाया कि लड़के के मुंह में एक कागज की गेंद ठूंस दी गई थी तथा उसकी नाक से खून बह रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी बाप ने सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात शराब पी और कथित तौर पर फटे हुए नोटबुक के कागज से बनी एक गेंद लड़के के मुंह में ठूंस दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

302 के तहत मामला दर्ज

अधिकारी ने बताया कि मरने वाले के एक रिश्तेदार की शिकायत के बाद आरोपी को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है और आरोपी से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.

Trending news