Udaipur Murder Case: उदयपुर में कत्ल करने वाले गिरफ्तार; जिले में लगी धारा 144
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1236616

Udaipur Murder Case: उदयपुर में कत्ल करने वाले गिरफ्तार; जिले में लगी धारा 144

Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों हेल्मेट लगा कर बाइक के ज़रिए भागने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही धर दबोचा

Udaipur Murder Case: उदयपुर में कत्ल करने वाले गिरफ्तार; जिले में लगी धारा 144

Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर केस के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों का नाम मोहम्मद गौर और मोहम्मद रियाज है. पुलिस ने इन्हें राजसमंद जिले से पकड़ा है. आपको बता दें दोनों ने कन्हैयालाल नाम एक टेलर की हत्या कर दी थी. जानकारी के मुताबिक कन्हैयालाल के 8 साल के बच्चे ने गलती से सोशल मीडिया पर एक स्टेटस लगाया था. इस स्टेटस में नुपूर शर्मा का समर्थन किया गया था. इसी बात से खफा हो कर दोनों ने यह कदम उठाया. आपको बता दे इस से पहले इसी पोस्ट को लेकर दोनों पक्षों के बीच सलाह कराई गई थी.

इलाके में लगी धारा 144

आपको बता दें दोनों आरोपी उदयपुर बाइक के ज़रिए भागने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन रास्ते में भी पुलिस ने उन्हें धर दबोचा. हादसा पेश आने के बाद इलाके में धारा 144 लगा दी गई है. कई जगहों पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है. राजस्थान के एडीजी (एएंडओ) ने बताया कि जयपुर से दो एडीजीपी, 1 एसपी और 600 अतिरिक्त पुलिस बल को उदयपुर भेजा गया है.

ओवैसी ने किया ट्वीट

यह हादसा पेश आने के बाद AIMIM चीफ असुद्दीन ओवैसी ने घटना की निंदा की और कहा- इसका कोई जस्टिफिकेशन नहीं हो सकता है. हमारी पार्टी हिंसा का का हमेशा विरोध करती है.

राजस्थान के गवर्नर ने उदयपुर को लेकर किया ट्वीट

वहीं राजस्थान के गवर्नर कालराज मिश्रा ने भी ट्वीट किया- "उदयपुर में हुई घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है. माननीय राज्यपाल श्री कलराज मिश्र जी ने जनता से साम्प्रदायिक सौहार्द एवं शांति बनाए रखने की अपील की है तथा दोषियों के विरुद्ध सख़्त कार्यवाही करने के निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए हैं."

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

राहुल गांधी ने उदयपुर हिंसा को लेकर ट्वीट किया- "उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से मैं बेहद स्तब्ध हूं. धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इस हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले. हम सभी को साथ मिलकर नफ़रत को हराना है। मेरी सभी से अपील है, कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें"

Trending news