Uddhav Thackeray Resign: शाम तक इस्तीफा दे सकते हैं उद्धव ठाकरे, जल्द लेंगे फैसला
Advertisement

Uddhav Thackeray Resign: शाम तक इस्तीफा दे सकते हैं उद्धव ठाकरे, जल्द लेंगे फैसला

CM Uddhav Thackeray Resign: महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि वो जल्द ही अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं. सूत्रों ने बताया कि वो आज शाम तक शरद पवार के साथ मीटिंग के बाद इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं.

File PHOTO

CM Uddhav Thackeray Resign: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि वो बहुत जल्द अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज शाम तक अपने पद से इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं. फिलहाल स्टेट कैबिनेट के साथ मीटिंग के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मीटिंग कर रहे हैं. 

इससे पहले खबर आई थी कि उद्धव ठाकरे कोरोना पॉज़िटिव आए हैं. यह जानकारी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने देते हुए बताया कि उद्धव ठाकरे कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं. इसलिए उनसे मुलाकात नहीं हो पाई. बता दें कि कलमनाथ महाराष्ट्र सरकार में चल रहे संकट को लेकर उद्ध ठाकरे से मिलने के लिए गए थे. इसी लिए ठाकरे कैबिनेट के साथ चल रही मीटिंग में भी वर्चुअली जुड़े हुए हैं. 

यह भी देखिए
बॉलीवुड एक्टर ने कहा- मोदी जी शरद पवार को नहीं हरा पाएंगे, वो मास्टर ब्लास्टर हैं

बता दें कि उद्धव सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे ने 33 शिवसेना और 7 आज़ाद विधायकों को अपने साथ लेकर बगावत कर दी है. वो कई दिनों से अचानक गायब बताए जा रहे थे. खबर फैलने के बाद पता लगा कि पहले ये सभी लोग गुजरात गए थे और फिलहाल गुवाहाटी में हैं. यहां मीडिया से बातचीत के दौरान शिंदे ने बताया कि उनके साथ 40 विधायक हैं. 

यह भी देखिए
खुद की गलती से गिरी स्कूटी, पीछे खड़े बेकसूर लड़के पर लड़की ने लगाया आरोप, देखिए VIDEO

ऐसे में अगर एकनाथ शिंदे के साथ बगावत करने वाले 40 विधायक वापस शिवसेना को समर्थन नहीं देते हैं तो ठाकरे सरकार गिर जाएगी. भारतीय जनता पार्टी के पास 2019 में हुए चुनाव के मुताबिक 106 सीटें हैं, ऐसे में अगर ये सभी बागी विधायक भाजपा के साथ मिल जाते हैं तो उन्हें सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता. क्योंकि राज्य की विधानसभा में बहुमत का आंकड़ा 144 है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news