Maharashtra News: कोश्यारी के बयान पर आग बबूला हुए उद्धव ठाकरे; बोले अब चप्पल दिखाने का समय
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1281003

Maharashtra News: कोश्यारी के बयान पर आग बबूला हुए उद्धव ठाकरे; बोले अब चप्पल दिखाने का समय

Uddhav Thackeray on Koshyari: हालही में राज्यपाल कोश्यारी ने एक बयान दिया. जिसको लेकर सियासी घमासान शुरू हो गया है. अब इस मामले को लेकर उद्धव ठाकरे आग बबूला हो गए हैं. उन्होंने कहा है कि राज्यपाल लोगों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं.

Maharashtra News: कोश्यारी के बयान पर आग बबूला हुए उद्धव ठाकरे; बोले अब चप्पल दिखाने का समय

Uddhav Thackeray on Koshyari: महाराष्ट्र में राज्यपाल कोश्यारी के बयान के बाद एक बार फिर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. उनके 'मुंबई में पैसा नहीं बचेगा' वाले बयान पर उद्धव ठाकरे का बयान सामने आया है. आपको बता दें कोश्यारी के बयान पर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे भी किनारा कर चुके हैं. उद्धव ठाकरे कहा कि अब यह तय है कि कोश्यारी का वक्त आ गया है या तो वह जेल जाएंगे या फिर राज्य वापस जाएंगे. उन्होंने कहा है कि राज्यपाल को सभी से माफी मांगनी चाहिए.

उद्धव ठाकरे बोले राज्यपाल के मन में नफरत

उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि राज्यपाल कोश्यारी के मन में मराठी लोगों को लेकर नफरत है, जो अंजाने में बाहर आ रही है. उन्हें मराठियों से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा है कि राज्यपाल सभी लोगों के साथ एक जैसा व्यवहार करने की ड्यूटी को सही नहीं निभा रहे हैं. उन्होंने हिंदुओं को बाटने का काम किया है.

हिंदुओं के बीच बंटवारा कर रहे हैं राज्यपाल

ठाकरे ने आरोप लगाया है कि राज्यपाल हिंदुओं के बीच बंटवारा करने का काम कर रहे हैं, जो सदियों से प्रदेश में सौहार्दपूर्ण तरीके से रह रहे हैं. ठाकरे ने आरोप लगाया कि कोशियारी ने पिछले तीन सालो में मराठियों का अपमान किया है. इस बयान से उन्होंने राज्यपाल की गरिमा को ठेस पहुंचाई है.

यह भी पढ़ें: Income Tax Department की तरफ से आई अहम जानकारी; क्या बढ़ रही है ITR Filing की तारीख?

उद्धव बोले कोल्हपुरी चप्पल दिखाने का समय

कॉन्फ्रेंस के दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि 1992 के दौरान शिवसेना मुंबई में हिंदुओं की जान बचाई थी. तब उन्होंने यह नहीं देखा होगा कि मराठी भाषी हैं या नहीं. उद्धव ठाकरे कहते हैं कि उन्होंने दुनियाभर के मराठी लोगों की बेइज्जती की है. अब उन्हें दुनियाभर में मशहूर कोल्हापुरी चप्पल दिखाने की जरूरत हैं.

क्या बोले थे कोश्यारी

आपको बता दें कोश्यारी ने एक प्रोग्राम को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर गुजराती और राजस्थानी लोग मुंबई से चले गए को यहां पैसा नहीं बचेगा...और मुंबई देश की आर्थिक राजधानी नहीं रह पाएगी. राज्यपाल के इसी बयान पर सियासी माहौल गर्म है.

Zee Salaam Live TV

Trending news