UP Nikay Chunav: औरैया में शिवपाल सिंह यादव का रोड शो; बीजेपी पर साधा निशाना
Advertisement

UP Nikay Chunav: औरैया में शिवपाल सिंह यादव का रोड शो; बीजेपी पर साधा निशाना

Shivpal Yadav News: यूपी नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए 11 मई को वोट डाले जाएंगे. औरैया में समाजवादी पार्टी के नेशनल जनरल सेक्रेटरी शिवपाल सिंह यादव ने रोड शो किया और बीजेपी पर निशाना साधा.

UP Nikay Chunav: औरैया में शिवपाल सिंह यादव का रोड शो; बीजेपी पर साधा निशाना

Nikay Chunav in Auraiya : यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर रियासत की सियासत काफी गर्म है. दूसरे चरण के लिए 11 मई को वोट डाले जाएंगे. दूसरे मरहले की वोटिंग की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. तमाम पार्टियों की ओर से प्रचार जोर-शोर से किया जा रहा है. इसी सिलसिले में औरैया के अजीतमल नगर पंचायत में समाजवादी पार्टी के नेशनल जनरल सेक्रेटरी शिवपाल सिंह यादव ने रोड शो किया और बीजेपी पर जमकर गरजे. उन्होंने कहा कि इस इलेक्शन में SP और BJP के दरमियान कड़ा मुकाबला नजर आ रहा है. 

बीजेपी पर बरसे शिवपाल
अपने रोड शो के दौरान शिवपाल यादन ने पूरी ताकत झोंक दी, उसी कड़ी में रोड शो के दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. शिवपाल ने बीजेपी पर बड़ा इल्जाम लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश में नगर पंचायत की सीट जीतने में सफल रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल बेईमानी और अधिकारियों के जोर पर यह बोलती है लेकिन, समाजवादी पार्टी इन सभी सीटों पर मुकाबला करके जीतेगी.शिवपाल सिंह यादव अजीतमल नगर पहुंचे, जहां उन्होंने समादवादी पार्टी के उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिए रोड शो किया. इस दौरान एसपी कार्यकर्ताओं ने जगह जगह उनका वेलकम किया. 

 बीजेपी संविधान की विरोधी: शिवपाल यादव
रोड शो के दौरान सैकड़ों की तादाद में सड़कों पर कार्यकर्ता नजर आए. रोड शो के दौरान उन्होंने बीजेपी को आड़ें हाथों लेते हुए कहा कि पार्टी ने कोई काम नहीं किया है. शिवपाल यादव ने कहा कि यूपी के लोगों ने पूरे राज्य से भारतीय जनता पार्टी को हटाने का इरादा कर लिया है. इन 6 सालों में बीजेपी ने कोई काम नहीं किया, सिर्फ अवाम को परेशान किया और उससे झूठे वादे किए. शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी के दौर में महंगाई और भ्रष्टाचार शबाब पर है. बढ़ती मंहगाई ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है. उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी लोकतंत्र और संविधान की विरोधी है. 

Watch Live TV

Trending news