भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने पर सहवाग बोले- मैं जाने का तैयार, BCCI से की यह अपील

अब खबरें ये भी आ रही हैं कि हनुमा विहारी का विकल्प माने जा रहे मयंक अग्रवाल को भी नेट पर बल्लेबाजी करते हुए हाथ में चोट लग गई है उन्हें हेयरलाइन फ्रेक्चर हो सकता है.

भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने पर सहवाग बोले- मैं जाने का तैयार, BCCI से की यह अपील
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ के तीन मैच हो चुके हैं. दोनों ही टीमों ने 1-1 मैच जीता हुआ है वहीं एक मैच ड्रा हो गया. अब नी ब्रिस्बेल में होने वाले चौथा मैच तय करेगा कि चैम्पियन कौन बनेगा. लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. 

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब के इस शहर में नहीं होंगी सड़कें-गाड़ियां, जानिए किस तरह चलेगा काम

दरसअल टीम के लगभग आधे खिलाड़ी ज़ख्मी हैं. सिडनी टेस्ट के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, उमेश यादव ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी और केएल राहुल ज़ख्मी हो गए हैं. ऐसे में ये तीनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: राशन कार्ड में एड कराना है नए मेंबर का नाम, जानिए ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीका

खिलाड़ियों के बाहर होने की वजह
अब खबरें ये भी आ रही हैं कि हनुमा विहारी का विकल्प माने जा रहे मयंक अग्रवाल को भी नेट पर बल्लेबाजी करते हुए हाथ में चोट लग गई है उन्हें हेयरलाइन फ्रेक्चर हो सकता है. इसके अलावा सिडनी टेस्ट के अंतिम दिन साढ़े तीन घंटे बल्लेबाजी के बाद रविचंद्रन अश्विन की पीठ की जकड़न का मसला बढ़ गया वहीं, केएल राहुल पहले से चोटिल हैं. उमेश यादव (Umesh Yadav) और मोहम्मद शमी भी चोट के चलते बाहर हो चुके हैं. इसके अलावा इशांत शर्मा सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके क्योंकि वो भी चोट से जूझ रहे थे. 

सहवाग ने कहा मैं जाने को तैयार
इस बीच खिलाड़ियों के चोटिल होने पर विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने चुटकी लेते हुए ट्वीट करके कहा कि ''इतने सब प्लेयर चोटिल है,11 न हो पा रहे हो तो ऑस्ट्रेलिया जाने को वह तैयार है. बीसीसीआई क्वारंटाइन देख लेंगे.

ZEE SALAAM LIVE TV