WhatsApp लेकर आ गया बेहद खास फीचर, बार-बार होने वाली टेंशन से फुर्सत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1305721

WhatsApp लेकर आ गया बेहद खास फीचर, बार-बार होने वाली टेंशन से फुर्सत

WhatsApp Update: WhatsApp इस महीने के आखिर तक कई नए फीचर लाने वाला है. इसमें ऑनलाइन स्टेटस अपडेशन और ग्रुप से साइलेंटली निकल जाने वाला फीचर शामिल है. इसके अलावा WhatsApp जल्द ही Undo Delete Message फीचर लाने वाला है.

WhatsApp लेकर आ गया बेहद खास फीचर, बार-बार होने वाली टेंशन से फुर्सत

WhatsApp Update: WhatsApp ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म में बड़े बदलाव करने का ऐलान किया है. इन बदलावों में एक तो यह शामिल है कि व्यू वंस मैसेज को स्क्रीन शॉट लेने से ब्लॉक करना, दूसरा यह कि किसी भी ग्रुप से साइलेंटली निकल जाना जिससे लोगों को आपके ग्रुप छोड़ने का नॉटिफिकेशन न जाए. लेकिन अब WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है. फीचर यह है कि अगर आपसे गलती से कोई भी मैसेज Delete For Everyone की जगह Delete For Me हो गया है तो इसको रिकवर किया जा सकता है. इसके लिए आपको कुछ सेकेंड तक इंतजार करना होगा.

इन वर्जन पर है आया फीचर

WABetaInfo ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए बताया है कि WhatsApp के नए फीचर का नाम Undo Delete Message है. इसके जरिए डिलीट फॉर मी मैसेज को रिकवर किया जा सकता है. इसके बाद इसे Delete For Everyone किया जा सकता है. अभी यह फीचर बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है. अगर आपके पास ऐंड्रॉयड वर्जन 2.22.18.13 है तो आप इस फीचर को ट्राई कर सकते हैं. कंपनी बहुत ही कम लोगों के लिए यह फीचर दे रही है. 

यह भी पढ़ें: WhatsApp लांच करने वाला है तीन फीचर, और ज्यादा सेक्योर होगा आपका अकाउंट

आने वाले हैं ये फीचर

इसके अलावा WhatsApp जल्द ही कई और फीचर लाने वाला है. WhatsApp इस महीने के आखिर तक लीव ग्रुप साइलेंटली फीचर लॉन्च करने वाला है. इसके तहत अगर आप किसी भी ग्रुप से लेफ्ट लेते हैं तो एडमिन के अलावा किसी को नहीं पता चलेगा कि आपने ग्रुप छोड़ा है. इसके अलावा WhatsApp जल्द ही ऑनलाइन स्टेटस हाइड करने का ऑपशन लाने वाला है. इसके तहत आप जिसको चाहेंगे उसे ऑनलाइन दिखेंगे.

इस तरह कर सकते हैं Online स्टेटस

Online स्टेटस और Last Seen को हाइड करने के लिए आपको वॉट्सऐप की सेटिंग्स में जाना होगा. इसके बाद आप अकाउंट सेक्शन में सेक्शन में जाएंगे. यहां से आपको प्राइवेसी में जाकर अपने मन मुताबिक ऑपशन को सेलेक्ट करना होगा.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news