गंजे युवक ने विग लगाकर एक साल पहले की थी शादी, राज खुला तो WIFE ने मांगा तलाक
Advertisement

गंजे युवक ने विग लगाकर एक साल पहले की थी शादी, राज खुला तो WIFE ने मांगा तलाक

 बाल तो वक्त की तरह होता हैं, जो एक बार चले जाएं तो फिर लौटकर नहीं आते. इसी समस्या की शिकायत लेकर एक शादीशुदा महिला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले स्थित परिवार परामर्श केंद्र तलाक के लिए पहुंची .दरअसल महिला का पति गंजा है.

सांकेतिक तस्वीर

मेरठ: बाल तो वक्त की तरह होता हैं, जो एक बार चले जाएं तो फिर लौटकर नहीं आते. इसी समस्या की शिकायत लेकर एक शादीशुदा महिला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले स्थित परिवार परामर्श केंद्र तलाक के लिए पहुंची .दरअसल महिला का पति गंजा है. इसलिए वह तलाक लेना चाहती है. 

एक साल बाद पता चला पति गंजा है 
एक हिंदी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार परिवार परामर्श केंद्र की काउंसिलिंग के दौरान एक महिला ने अपने पति पर धोखे से शादी करने का आरोप लगाया. महिला ने बताया कि 'उसकी शादी गाजियाबाद के रहने वाले एक युवक से जनवरी 2020 में हुई.  शादी के दौरान उसके पति के सिर पर घने बाल थे'. महिला ने आगे बताया 'मुझे एक साल बाद पता चला कि उनके सिर पर जो बाल हैं वह नकली थे और मेरा पति विग पहनता है'.  

Shreya Ghoshal बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

तलाक की जिद पर अड़ी रही महिला 
महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि 'उसके पति और ससुराल वालों ने शादी के समय विग वाली बात छिपाई'. महिला का कहना है कि 'पति के गंजेपन की वजह से मुझे शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है'. इसलिए वह अपने पति से तलाक लेना चाहती है. वहीं परामर्श केंद्र पर महिला को परिजनों ने काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी. जिसके बाद महिला को काउंसलिंग के लिए अगली तारीख दी गई है. 

कौन है Pawri Girl, जो बनी हुई हैं सोशल मीडिया सेंसेशन, उनकी सुंदरता के आगे फेल हैं एक्ट्रेस

क्या बोलता है रिसर्च 
बता दें कि भारत में पुरुषों में गंजापन की एक आम समस्या है. पुरुषों में गंजापन की शुरुआत कम उम्र भी हो सकती है. अलग-अलग रिसर्च के मुताबिक आजकल 21 साल की उम्र के युवाओं में भी गंजापन के लक्षण पाए जा सकते हैं. वैज्ञानिकों का मानना ​​है कि बाहरी और आनुवांशिक कारकों के संयोजन से कम उम्र में बालों का झड़ना शुरू हो जाता है. गंजापन पुरुषों और महिलाओं दोनों को प्रभावित कर सकता है. भारत में लगभग 80 फीसद पुरुष पैटर्न गंजापन टेस्टोस्टेरोन से संबंधित होता है. 

LIVE TV

Trending news