यासीन मलिक की पत्नी मुशाल मलिक ने कश्मीर को लेकर इमरान खान से की यह अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam841222

यासीन मलिक की पत्नी मुशाल मलिक ने कश्मीर को लेकर इमरान खान से की यह अपील

मुशाल ने पाकिस्तान की सभी सियासी पार्टियों को साथ आने की अपील करते हुए कहा कि सभी पार्टियों को आपसी मसलों को भुलाकर कश्मीर के मुद्दे पर एक साथ आगे आना चाहिए.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक (Yasin Malik) की पत्नि ने हिंदुस्तान-पाकिस्तान के रिश्तों के लकर भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने पाकिस्तान को सलाह देते हुए कहा कि पाकिस्तान भारत के साथ सभी डिप्लोमेटिक रिश्तों को खत्म करे. इतना ही नहीं उन्होंने यह पाकिस्तान की इमरान खान हुकूमत से कहा है कि वो शिमला समझौते को भी रद्द करे. 

यह भी पढ़ें: Valentines Day: कहीं आशिकी के चक्कर में खाली न हो जाए बैंक अकाउंट, पहले ही हो जाएं Alert

यासीन मलिक की पत्नी मुशाल मलिक (Mushaal Malik) ने लाहौर में सियासी पार्टी जमात-ए-इस्लामी की एक प्रेस कांफ्रेंस में खिताब करते हुए कहा,"पाकिस्तान को चाहिए को कश्मीरियों को पर हो रहे ज़ुल्म के बारे में दुनिया को आगाह करे." मुशाल ने पाकिस्तान की सभी सियासी पार्टियों को साथ आने की अपील करते हुए कहा कि सभी पार्टियों को आपसी मसलों को भुलाकर कश्मीर के मुद्दे पर एक साथ आगे आना चाहिए.

यह भी पढ़ें: सबसे कम उम्र की महिला पायलट बनीं Ayesha Aziz, महज़ 15 साल की उम्र किया था ये कारनामा

मुशाल ने कहा कि कश्मीर दक्षिण एशिया और पाकिस्तान हुकूमत का अहम मुद्दा है. सियासी पार्टियों को इंसानियत के खिलाफ हिंदुस्तान की कार्रवाई को आलमी सतह तक ले जाने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने बताया- क्यों श्री राम के नाम से ममता बनर्जी को आ जाता है गुस्सा, देखिए VIDEO

इसके अलावा जमात-ए-इस्लामी के जनरल सेक्रेटरी अमीरुल अजीम ने इमरान खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि इमरान सरकार का कश्मीर के लिए प्यार दिखावटी है. उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर में हिरासत में लिए गए कश्मीरी नेताओं यासीन मलिक और सैयद अली शाह गिलानी वगैरा की रिहाई के लिए आलमी मंच पर इस मुद्दे को उठाना चाहिए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news