Zee Opinion Poll: जी न्यूज़ के चुनावी सर्वे ने जीता जनता का भरोसा; मिल रही ज़बरदस्त प्रतिक्रिया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1078529

Zee Opinion Poll: जी न्यूज़ के चुनावी सर्वे ने जीता जनता का भरोसा; मिल रही ज़बरदस्त प्रतिक्रिया

जी मीडिया और डिज़ाइन बॉक्स के इस सर्वे में (Zee Media and Design Box) सैंपल के तौर पर 10 लाख से ज्यादा उत्तरदाताओं को शामिल किया गया है, जो इसे सर्वे को विश्वासनीय और सटीक बनाता है. 

Zee Opinion Poll: जी न्यूज़ के चुनावी सर्वे ने जीता जनता का भरोसा; मिल रही ज़बरदस्त प्रतिक्रिया

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित देश के पांच राज्यों के विधान सभाओं के चुनाव का ऐलान हो चुका है और सियासी पार्टियों  ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होने वाले मतदान के बाद 10 मार्च को यूपी, यूके, पंजाब, गोवा और मणिपुर राज्यों के विधानसभा के चुनाव नतीजों का ऐलान हो जाएगा. इसी बीच पांच राज्यों में होने वाले चुनावों के पहले Zee Media और Design Box ने अपना ओपिनियन पोल सर्वे जारी कर दिया है. इस सर्वे में यह दिखाया गया है कि किस राज्य में कौन-सी पार्टी लीड कर रही है? पार्टियों का वोटिंग शेयर क्या होगा और किसे कितनी सीटें मिलेंगी? सीएम के तौर पर कौन है जनता का पसंदीदा उम्मीदवार और राज्यों के किस इलाके में कौन-सी पार्टी प्रभावशाली भूमिका में है? जी मीडिया के इस सर्वे में सैंपल के तौर पर 10 लाख से ज्यादा उत्तरदाताओं को शामिल किया गया है, जो इसे सर्वे को विश्वासनीय और सटीक बनाता है. 

यूट्यूब पर लाखों लोगों ने देखा जी ओपिनियन पोल सर्वे  
जी ग्रुप के इस सर्वे को प्रस्तावित विधानसभा चुनाव वाले राज्यों के अलावा देशभर में जबर्दस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही है. इस सर्वे पर दर्शक और पाठक अपना भरोसा जता रहे हैं. जी यूपी और यूके के ओपिनियन पोल को दो घंटे में 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है जबकि इस बुलेटिन को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर कर चुके है. यहां यूट्यूब की बात करें तो दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. कुछ लोग सपा के समर्थन में कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ भाजपा की जीत का दावा कर रहे हैं. वहीं लाइव चैट पर भी लोग जी न्यूज के ओपिनियन पोल को लेकर आपस में चर्चा कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जी के ओपिनियन पोल की हो रही है चर्चा 
जी न्यूज और डिजायन बाॅक्स के इस साझा ओनिनियन पोल सर्वे को सोशल मीडिया पर जबर्दस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही है. जी मीडिया के यूपी-यूके, पंजाब फेसबुक पेज को लाखों को लोगों ने लाइक किया है. हजारों की तादाद में लोग यहां अपना कमेंट्स दे रहे हैं और पोस्ट को शेयर कर रहे हैं. जी मीडिया के यूपी-यूके सर्वे में उत्तरदाताओं से हासिल किए गए सर्वे में कहीं भाजपा तो कहीं कांग्रेस को लीडिंग भूमिका में दिखाया गया है. इस वजह से लोग दलों के समर्थकों के बीच जी ग्रुप का यह सर्वे भरोसेमंद बना हुआ है. 

 

Trending news