Video: शाहरुख खान के गाने पर कॉलेज की लड़की ने किया सिंपल डांस; जीता लोगों का दिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2421607

Video: शाहरुख खान के गाने पर कॉलेज की लड़की ने किया सिंपल डांस; जीता लोगों का दिल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक कॉलेज की लड़की का डांस वायरल हो रहा है. लड़की शाहरुख खान के गाने पर डांस कर रही है. वीडियो को कई लोग लाइक कर रहे हैं, इसके साथ ही कई यूजर कमेंट भी कर रहे हैं.

Video: शाहरुख खान के गाने पर कॉलेज की लड़की ने किया सिंपल डांस; जीता लोगों का दिल

Viral Video: सोशल मीडिया पर अकसर बेहतरीन डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार ये डांस फनी होते हैं, तो कई बहुत परफेक्ट भी होते हैं. इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहतरीन डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉलेज की एक लड़की शानदार डांस कर रही है. डांस करते हुए लड़की बेहतरीन एक्सप्रेशन दे रही है. इस डांस पर कई यूजर फिदा हो गए हैं.

वीडियो पढ़ें:

वीडियो में क्या है?
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की क्लासरूम में है. उसने ग्रे स्कर्ट और सफेद शर्ट पहनी हुई है. ऐसा लगता है मानो लड़की ने कॉलेज का ही ड्रेस पहना हो. लड़की शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' के गाने 'धूम ताना' गाने पर डांस कर रही है. लड़की के स्टेप सधे हुए हैं. वह गाने की धुन के साथ स्टेप कर रही है. ऐसा लगता है कि कोई बहुत ट्रेंड डांसर डांस कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: बॉलीवुड गाने पर नेपाली औरत ने किया जबरदस्त डांस; पिंक साड़ी में लूट ली महफिल

यूजर ने किया पसंद
इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "लड़की की मुस्कान बहुत प्यारी है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "यह बहुत खूबसूरत है. स्कूल में लड़कियां ऐसे ही दिखती हैं." एक और यूजर ने लिखा है कि "इस प्यारी बच्ची के शांदार रक़्स के लिए तहे दिल से मुबारक़बाद." एक और यूजर ने लिखा है कि "इतनी प्यारी लग रही है. काश मेरी बेटी भी बड़ी होकर ऐसी ही लगे." एक और यूजर ने लिखा है कि "इस लड़की के डांस को देखती ही जा रही हूं."

ओम शांति ओम
जिस गाने पर लड़की डांस कर रही है वह 'ओम शांति ओम' का है. यह फिल्म साल 2007 में आई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण हैं. इस फिल्म को फराह खान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है. फिल्म के गाने बहुत अच्छे हैं. गाने में शाहरुख खान और दीपिका ने बेहतरीन डांस किया है.

Trending news