Rakesh Jhunjhunwala: कौन संभालेगा झुनझुनवाला का इतना बड़ा कारोबार? अधूरी रह गई यह बड़ी ख्वाहिश
Advertisement

Rakesh Jhunjhunwala: कौन संभालेगा झुनझुनवाला का इतना बड़ा कारोबार? अधूरी रह गई यह बड़ी ख्वाहिश

Rakesh Jhunjhunwala Family: दुनिया में बहुत सारे लोगों के पास बेशुमार दौलत है लेकिन फिर भी कुछ लोगों की कुछ ख्वाहिशें अधूरी रह जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है कि राकेश झुनझुनवाला के साथ. झुनझुनवाला आज इस दुनिया से रुख्सत हो गए. उनके पास भी बेशुमार दौलत थी लेकिन फिर भी उनकी एक बड़ी ख्वाहिश अधूरी रह गई. जानिए आखिर क्या 

Rakesh Jhunjhunwala: कौन संभालेगा झुनझुनवाला का इतना बड़ा कारोबार? अधूरी रह गई यह बड़ी ख्वाहिश

Rakesh Jhunjhunwala: शेयर मार्केट के दिग्गज और बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला आज इस दुनिया को अलविदा कह गए. उन्होंने रविवार की सुबह मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली. आज शाम 5 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनके देहांत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई हस्तियों ने दुख का इज़हार किया है. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले अलग-अलग अंदाज़ में श्राद्धांजलि पेश कर रहे हैं. इस मौके पर हम आपको उनकी एक अधूरी ख्वाहिश के बारे में बताने जा रहे हैं. 

राकेश झुनझुनवाला की अधूरी ख्वाहिश? ये पढ़ने के बाद शायद आप भी सोच रहे होंगे कि जिसके बेशुमार दौलत हो आखिर उसकी कौन सी ख्वाहिश अधूरी रह गई होगी? लेकिन यह सच है, क्योंकि हर चीज को पैसों से नहीं खरीदा जा सकता. क्योंकि कुछ चीजें ईश्वर के हाथों में भी होती हैं. दरअसल झुनझुनवाला ने साल 2010 में फाइनेंशियल एक्सप्रेस के साथ बातचीत करते हुए कहा था कि वो अपने जुड़वा बच्चों को 25 बरस का होता देखना चाहते हैं. लेकिन ऐसा ना हो सका. इस वक्त उनके जुड़वा बच्चों की उम्र 12 बरस है. 

यह भी देखिए:
Rakesh Jhunjhunwala Death: इस कंपनी के शेयर खरीदकर की थी झुनझुनवाला ने इन्वेस्टमेंट की शुरुआत

कौन संभालेगा इतना बड़ा एंपायर

झुनझुनवाला ने किस तरह शुरुआत की थी और फिर इस मकाम तक पहुंचे यह तो आपको पता ही होगा. दरअसल उन्होंने सबसे पहले 5 हजार रुपये के शेयर खरीदे थे और आज उनकी नेटवर्थ 40 हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है. ऐसे में कई लोगों के मन में यह सवाल आया होगा कि आखिर कौन उनके इतने बड़े साम्राज्य को संभालेगा? तो इसका फिलहाल सीधा सा जवाब यह है कि झुनझुनवाला की पत्नी रेखा झुनझुनवाला को ही अपने बच्चों के साथ मिलकर इसको संभालना होगा. 

यह भी देखिए:
बच्ची को सांप ने डसा तो गुस्से में मासूम ने कर दिए दो टुकड़े, दांतों से चबा डाला

पिछले दिनों ही अकासा एयर लाइंस की शुरुआत की थी. एक खबर के मुताबिक इसमें रेखा की 40 फीसद हिस्सेदारी है. हालांकि झुनझुनवाला के चले जाने के बाद उनके कारोबार को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. झुनझुनवाला के दो बेटे और एक बेटी हैं. 

देखिए वीडियो:

Trending news