कर्नाटक: गटर के अंदर बंद बोतलों में तैरते मिले 7 भ्रूण, हुए हैरान कर देने वाले खुलासे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1232014

कर्नाटक: गटर के अंदर बंद बोतलों में तैरते मिले 7 भ्रूण, हुए हैरान कर देने वाले खुलासे

कर्नाटक से एक शर्मसार करे देने वाली खबर सामने आई है, दरअसल यहां एक गटर के अंदर से 7 भ्रूण बरामद हुए हैं. ये भ्रूण बोतलों में बंद बताए जा रहे हैं. प्रशासन को इस बारे में जैसी जानकारी मिलो तो उसने सख्त एक्शन लेने शुरू कर दिए हैं. 

File PHOTO

Karnataka fetuses: कर्नाटक के मुदरगई शहर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां गटर में तैरती हुई बोतलों में 7 भ्रूण मिले हैं. इससे संबंधित मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है. भ्रूण मिलने की घटना से इलाके के सनसनी मच गई. इस बारे में जानकारी देते हुए एक अफसर ने बताया है कि यह भ्रूण 5 महीने पुराने हैं. इसके अलावा हैरान करने वाली बात यह भी है कि इन सभी को लिंग टेस्ट करने के अमल से गुजरना पड़ा है.

घटना शुक्रवार की बताई जी रहा है. यहां स्थानीय लोगों ने बस स्टॉप के नज़दीक पड़ने वाले इलाके से इन भ्रूण को पाया. जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए. उन्होंने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया. मामले की संजीदगी को देखते हुए राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

इस मामले में जिला स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण अधिकारी डॉ महेश कोनी ने बताया कि पहचाने गए भ्रूणों को एक अस्पताल में लाया फिर जांच के लिए जिला कार्यात्मक विज्ञान केंद्र लाया गया."
इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है. आगे की जांच की जा रही है.

खबर अपडेट की जा रही है

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news