पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस के घर में सीवेज लाइन का धमाका, घर पहुंचा भारी नुकसान, देखिए
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1580474

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस के घर में सीवेज लाइन का धमाका, घर पहुंचा भारी नुकसान, देखिए

Sewage line blast in Pak Actress: पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस ऐमन खान के घर पर सीवेज लाइन फटने से घर को भारी नुकसान पहुंचा है. 

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस के घर में सीवेज लाइन का धमाका, घर पहुंचा भारी नुकसान, देखिए

Pak Actress: पाकिस्तान की खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस ऐमन खान के घर पर की दीवार गिर गई. जिसमें घर के नौकर और दो बच्चों के जख्मी होने की खबर है. दीवार गिरने की वजह सीवेज लाइन का फटना बताई जा रही है. एक्ट्रेस ऐमन खान के घर के अंदर सीवेज लाइन फटने की वजह से काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है. कल एक्ट्रेस ऐमन खान के घर में हुए धमाके के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धमाके के बाद घर में कितनी नुकसान हुआ है.

वायरल हो रहे वीडियो में कुछ मजदूर भी नजर आ रहे हैं, जो घर की मरम्मत कर रहे हैं और मलबा हटा रहे हैं. अब जियोवेब से बात करते हुए शोबिज के सूत्रों ने विस्फोट की पुष्टि की है. ऐमन अपने पति और एक्टर मुनीब व बच्चों के साथ इस घर में रहती हैं. बताया जा रहा है कि घर में सीवेज लाइन फटने के बाद एक्ट्रेस के पति को अपने ड्रामा की शूटिंग भी एक दिन के रोकनी पड़ गई. 

यह भी पढ़िए:
पाकिस्तान के इस क्रिकेटर को कंगना रनौत के डेब्यू फिल्म में मिला था लीड रोल का ऑफर

fallback

मीडिया से बात करते हुए गुलबर्ग एसएचओ अशरफ जोगी ने बताया कि रविवार दोपहर ऐमन और मुनीब के घर में विस्फोट की सूचना मिली थी. अशरफ जोगी के मुताबिक, गुलबर्ग ब्लॉक 10 में मौजूद ऐमन और मुनीब के घर में सीवेज लाइन में धमाकी की वजह से दीवार गिर गई. जिससे घर के नौकर और दो बच्चों को मामूली चोटें आईं.

यह भी पढ़िए:
यूनिवर्सिटी के लेक्चरर ने एग्जाम में पूछा इतना गंदा सवाल कि गंवानी पड़ गई नौकरी

बता दें कि एक्ट्रेस ऐमन खान पाकिस्तान का चर्चित चेहरा हैं. उन्होंने कई बड़े ड्रामों में काम किया है. उन्होंने साल 2017 में एक्टर मुनीब बट से मंगनी की थी. ऐमन खान और मुनीब बट एक साथ काम कर चुके हैं. ऐमन और मुनीब मंगनी से पहले साल 2015 में 'बेकुसूर', 2016 में 'ख्वाब सराये', 2017 में 'जिंदान' और मंगनी के बाद साल 2018 में 'बांदी' जैसे ड्रामों में काम किया था. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम अमन मुनीब है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news