Snake Viral Video: शख्स के हाथ में ही सांप ने उतारी केंचुली, देख कर दंग रह गए यूजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1907574

Snake Viral Video: शख्स के हाथ में ही सांप ने उतारी केंचुली, देख कर दंग रह गए यूजर

Snake Viral Video: एक वीडियो में Boelen's Python नाम का सांप अपना केंचुल छोड़ रहा है. यूजर इसे देखकर हैरान हैं. वह इस पर बेहतरीन कमेंट कर रहे हैं.

Snake Viral Video: शख्स के हाथ में ही सांप ने उतारी केंचुली, देख कर दंग रह गए यूजर

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर सांप के अक्सर खतरनाक वीडियो वायरल होते रहते हैं. वीडियो में सांप अजीब-अजीब हरकतें करते रहते हैं. कई यह वीडियो बहुत खतरनाक भी होते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक सांप एक शख्स के हाथ में अपना केंचुल उतार रहा है. इस वीडियो को therealtarzann नाम के यूजर ने शेयर किया है. यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि सांप को केंचुल उतारते हुए देखना बहुत संतोषजनक है. यह सांप बहुत मुश्किल से मिलता है.

वीडियो में क्या है?

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने सांप को पकड़ा हुआ है. सांप उस शख्स के हाथ में ही अपना केंचुल छोड़ रहा है. इस दौरान सांप धीरे-धीरे नीचे की तरफ यानी जमीन की तरफ जाता है. जैसे-जैसे सांप नीचे जाता है, वह अपना केंचुल शख्स के हाथ में छोड़ता जाता है. जब सांप अपना केंचुल छोड़ रहा है तभी उसके जिस्म से केंचुल छोटने की आवाज भी आती है. वीडियो काफी दिलचस्प है. 

 

यूजर ने किए मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को कई यूजर्स ने लाइक किया है. इसके अलावा कई यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है. अब तक इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसके अलावा इस पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है. एक शख्स ने लिखा है कि "मैं हैरान हूं कि सांप को ऐसा करने में मजा आता है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "इसकी आवाज सुनकर लग रहा है कि जैसे कोई इसे पैन में फ्राई कर रहा है." एक और यूजर ने लिखा है कि "ये अल्लाह की कुदरत है." सांप खतरनाक जानवर होता है और इंसानों की बीच रहता है इसलिए लोग इसके बारे में जानना चाहते हैं और इसकी वीडियो भी देखते हैं. 

Trending news