Video: सुहागरात का वीडियो शेयर करने वाले कपल ने अब सोशल मीडिया पर डाला ड्रेसिंग रूम का वीडियो!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1577810

Video: सुहागरात का वीडियो शेयर करने वाले कपल ने अब सोशल मीडिया पर डाला ड्रेसिंग रूम का वीडियो!

Bedroom Video: सुहागरात का वीडियो शेयर करने वाले कपल ने अपने बेडरूम का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. आप भी देखिए.

Video: सुहागरात का वीडियो शेयर करने वाले कपल ने अब सोशल मीडिया पर डाला ड्रेसिंग रूम का वीडियो!

Bedroom Video: हर इंसान अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार करता है. उसे स्पेशल बनाने के लिए हर जतन करता है. इसी तरह से एक कपल ने अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए अपनी शादी के तकरीबन हर मूमेंट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसी कड़ी में कपल ने अपनी सुहागरात का वीडियो भी शेयर किया है. लोगों के बीच यह वीडियो काफी चर्चा का विषय रहा. कुछ लोगों ने इस वीडियो की तारीफ की तो कुछ लोगों ने इस वीडियो के लिए कपल को ट्रोल किया.

 

कपल ने शेयर किया बेडरूम वीडियो

इसी कपल ने अब एक दूसरा वीडियो शेयर किया है जो काफी चर्चा में है. अब कपल ने अपने ड्रेसिंग रूम का वीडियो शेयर किया है. कपल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि लड़का अपनी बीवी की अच्छे से देखभाल कर रहा है. पहले लड़का अपनी बीवी के बाल ठीक करता है. इसके बाद वह अपनी बीवी की मांग में सिंदूर भरता है. इसके बाद दोनों एक रसम के मुताबिक एक बर्तन में अंगूठी ढूंढते हैं. वीडियो में एक ऐसा भी मूमेंट आता है जहां लड़की दुल्हे के हाथ पर अपना हाथ रखती है. वीडियो काफी रोमांटिक है. 

यह भी पढ़ें: थाने में हाजिर हुईं सपना चौधरी, फैमिली के शख्स ने लगा दिया ये इल्जाम

हिट होते हैं वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपने शादी के लम्हों को यादगार बनाने के लिए कई वीडियो बनाते हैं. इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. कई बार ये वीडियो बहुत हिट हो जाते हैं. लेकिन कई बार इन वीडियो में प्राइवेसी का खतरा रहता है. 

यूजर कर रहे कमेंट

वीडियो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'ये लड़की कैमरे के साथ रहती है इसलिए लेंस की एडिकटेड है.' वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि ब्यॉयफ्रेंड से पति तक का सफर अच्छा रहा. लेकिन एक यूजर ने इसके जवाब में कमेंट किया है कि 'आपकी तो अरेंज मैरिज हुई है, तो फिर आपका ब्यॉयफ्रेंड कैसे हुआ?'

Trending news