Viral Video: टक्कर के बाद ऑटो के नीचे दबी मां, बेटी ने ऑटो को हाथ से उठाया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2423052

Viral Video: टक्कर के बाद ऑटो के नीचे दबी मां, बेटी ने ऑटो को हाथ से उठाया

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक नाबालिग स्कूली बच्ची ने अपनी मां की जान बचाई. रोड क्रॉस कर रही उसकी मां को एक ऑटो रिक्शा वाले ने टक्कर मार दी, जिससे महिला ऑटो के नीचे दब गई. बच्ची ने अपनी सूझ-बूझ से अपने मां को बचाया. 

Viral Video: टक्कर के बाद ऑटो के नीचे दबी मां, बेटी ने ऑटो को हाथ से उठाया

वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर पर रोज ना जाने कितने वीडियो अपलोड होते हैं. लेकिन उनमे से कुछ ही वायरल हो पाते हैं. वही वीडियो वायरल हो जाते हैं, जो लोगों का ध्यान खींच पाने में सफल हो जाते हैं. अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, तो आपके फीड में कई शानदार वीडियो रोजाना आते होंगे. वायरल वीडियो रियर लाइफ, रील, डांस, जानवर किसी का भी हो सकता है. ऐसा ही एक रियल लाइफ का वीडियो सोशल मीडिया पर घूम मचा रहा है. 
 

लड़की की बाहदूरी

ये वीडियो एक लड़की की है, जिसने बड़े ही बहादूरी और सूझ-बूझ से अपनी मां की जान बचाई. वीडियो वायरल होने के बाद बच्ची की बाहदूरी के चर्चे हर जगह हो रहे हैं. विपरित परिस्थिति में बच्चे ने अपने त्वरित सोच से अपनी मां की जान बचाई. 
 

वीडियो में क्या है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो कर्नाटक के मैंगलोर के बाहरी इलाके किन्निगोली का है, जहां इस स्कूली छात्रा ने अपने अविश्वसनीय साहस का परिचय दिया है. राजरत्नपुरा निवासी 35 साल की चेतना जब अपनी बेटी को ट्यूशन सेंटर लेने पहुंची, तभी सड़क पार करते समय एक ऑटो रिक्शा वाले ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर लगने से चेतना ऑटो के नीचे दब गई. 
 
ये सारी घटना उसकी बेटी के सामने हो रहा है. यह देखकर उसकी बेटी घटनास्थल की ओर दौड़ी और अकेले ही ऑटो रिक्शा को उठाने लगी. ये देख कर जल्द ही वहां लोग पहुंचे और उसकी मदद की. वहीं गंभीर रूप से घायल चेतना को अस्पलात में भर्ती कराया गया है. जबकि ऑटो चालक और एक अन्य यात्री को मामूली चोटें आईं हैं. 
 

वीडियो देखें

 

CCTV फूटेज

ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. व्यूअर्स नाबालिग की बहादूरी की तारीफ कर रहे हैं.

Trending news