राष्ट्रपति पद छोड़ने को तैयार हुए ट्रम्प, हिंसा को लेकर भी कही बड़ी बात
Advertisement

राष्ट्रपति पद छोड़ने को तैयार हुए ट्रम्प, हिंसा को लेकर भी कही बड़ी बात

एक वीडियो जारी करते हुए ट्रम्प ने कहा कि सभी अमेरिकियों कग तरह मैं भी हिंसा, अराजकता और हाथापाई से नाराज हूं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अमेरिकी पार्लियामेंट में हुए दंगे और प्रदर्शन को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का बयान सामने आया है. उन्होंने इस घटना की सख्त अल्फाज़ में मज़म्मत की है और कहा है कि दंगे करने वाले देश के पेश नहीं करते, हिंसा करने वालों ने जम्हूरियत पर धब्बा लगा दिया. 

गर्भवती महिला के लिए फरिश्ते बने फौजी, भारी बर्फबारी में 2KM पैदल चलकर पहुंचाया अस्पताल

एक वीडियो जारी करते हुए ट्रम्प ने कहा कि सभी अमेरिकियों कग तरह मैं भी हिंसा, अराजकता और हाथापाई से नाराज हूं. मैंने इमारत को महफूज करने और घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए फौरन नेशनल गार्ड और पुलिस फोर्ज़ को तैनात किया.

यह भी पढ़ें: दो दुल्हनों के साथ एक ही शख्स ने लिए सात फेरे, शादी के कार्ड पर भी छपवाया दोनों का नाम

इसके अलावा ट्रम्प राष्ट्रपति का ओहदा भी छोड़ने को तैयार हो गए हैं. उन्होंने कहा है कि अब कांग्रेस ने नतीजों को प्रमाणित कर दिया है. 20 जनवरी को एक नए प्रशासन का उद्घाटन किया जाएगा. मेरा ध्यान अब सत्ता के सुचारू, व्यवस्थित और निर्बाध तब्दीली को यकीनी बनाने के लिए बदल गया है.

 यह भी पढ़ें: मर्दों के लिए बहुत फायदेमंद है दूध और छुहारा, मिलते हैं ये चमत्कारिक फायदे

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में जो बाइडेन ने जीत हासिल की और ट्रम्प को बड़ी शिकस्त का सामना करना पड़ा लेकिन ट्रंप को हार कुबूल नहीं की और लगातार इल्ज़ामात लगाते रहे कि चुनाव में बड़े पैमाने पर धांधली हुई है. इसको लेकर कई राज्यों में ट्रंप के हिमायतियों के ज़रिए केस भी दर्ज कराए गए लेकिन ज्यादातर मामले कोर्ट ने खारिज कर दिया. इसके बाद ट्रंप समर्थक हिंसा पर उतारू हो गए.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news