Pakistan Bus Accident: पाकिस्‍तान में बस हादसा; ब्रेक फेल होने से 11 की मौत, दर्जनों घायल
Advertisement

Pakistan Bus Accident: पाकिस्‍तान में बस हादसा; ब्रेक फेल होने से 11 की मौत, दर्जनों घायल

 Pakistan News:  पाकिस्तान के पंजाब सूबे बस पलटने से एक बड़ा हादसा पेश आया. मुसाफिरों से भरी एक बस इस्लामाबाद-लाहौर नेशनल हाईवे पर पलट गई. इस बस दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई.

 

Pakistan Bus Accident: पाकिस्‍तान में बस हादसा; ब्रेक फेल होने से 11 की मौत, दर्जनों घायल

Bus Accident In Pakistan News:  पाकिस्तान के पंजाब सूबे में शनिवार की शाम एक दुखद सामने आई. यहां बस पलटने से एक बड़ा हादसा पेश आया. मुसाफिरों से भरी एक बस इस्लामाबाद-लाहौर नेशनल हाईवे पर पलट गई. इस बस दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर तौर पर घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, मरने वालों की तादाद में इजाफा हो सकता है. हादसे की खबर पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई. मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है.

 बढ़ सकती है मृतकों की तादाद 
डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, बस इस्लामाबाद से लाहौर जा रही थी. उसी दौरान कल्लार कहार के नजदीक इस्लामाबाद-लाहौर नेशनल हाईवे पर जा रही बस के ब्रेक फेल हो गए. नेशनल हाईवे और मोटरवे पुलिस ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि एनएचएमपी के वर्कर्स दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर राहत और बचाव के कामों में जुट गए हैं. एक अधिकारी ने अंदेशा जाहिर किया कि हादसा काफी बड़ा है और इसमें मृतकों की तादाद बढ़ सकती है.हादसे में जख्मी हुए लोगों को अस्पताल में दाखिल कर दिया गया है और उनके उचित इलाज की बात कही गई है.

ब्रेक फेल होने से पलटी बस
पाकिस्‍तान की रेस्क्यू 1122 सर्विस के तर्जुमान फारूक अहमद ने बताया कि हादसे में पांच महिलाओं और बच्चों समेत कम से कम 11 लोगों की जान चली गई है और दर्जनों लोग जख्मी हो गए हैं. उन्‍होंने कहा कि यह हादसा उस वक्त पेश आया, जब एक बस कल्लार कहार के करीब मोटरवे पर डिवाइडर से टकरा गई. ब्रेक फेल होने की वजह से बस का ड्राइवर बस पर काबू खो दिया और फिर वो डिवाइडर लाइन से टकराकर पलट गई. हादसे के बाद हर तरफ अफरा-तफरी मच गई. खबरों के मुताबिक, मोटरवे पुलिस की राहत मुहिम जारी है. लाशों और जख्मी हुए लोगों को अस्पताल में दाखिल कर दिया गया है.

Watch Live TV

Trending news