आतंकवाद पर हमलावर हुई पाकिस्तान सरकार, बनाया प्लान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1508300

आतंकवाद पर हमलावर हुई पाकिस्तान सरकार, बनाया प्लान

Pakistan on Terrorism: पाकिस्तान सरकार आतंकवाद के खिलाफ सख्त हो रही है. वह पाकिस्तान की सुरक्षा को लेकर गंभीर है. इसी के पेशे नजर पाकिस्तान सरकार ने देश के आला अफसरों और फौजी अफसरों के साथ मीटिंग की है.

आतंकवाद पर हमलावर हुई पाकिस्तान सरकार, बनाया प्लान

Pakistan on Terrorism: पाकिस्तान के अफसरों और फौज के अधिकारियों ने शुक्रवार को देश में "आतंकवाद की हालिया लहर" को शिकस्त देने का इरादा किया है. उन्होंने वार्न किया है कि किसी को भी नेशनल सिक्योरिटी को नुकसान पहुंचाने की इजाजत नहीं दी जाएगी. 

खतरे का मुकाबला करेगी सरकार

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने देश में बढ़ते आतंकवाद के खतरे का मुकाबला करने के तरीकों पर बातचीत के लिए शुक्रवार को राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (NSC) की बैठक बुलाई थी. एनएससी देश की सुरक्षा के ताल्लुक से फैसला लेने वाला सबसे बड़ा आर्गनाइजेशन है. 

यह भी पढ़ें: 1508193कांग्रेस में वापसी की अटकलों पर क्या बोले गुलाम नबी आजाद?

पाकिस्तान पर हुए हमले

एनएससी की बैठक में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) आतंकी समूह से पैदा हुए खतरे का मुकाबला करने के तौर-तरीकों पर बातचीत की गई. टीटीपी नवंबर में पाकिस्तान सरकार के साथ सीज फायर समझौते से ऑफिशियल तौर से हट गया था. उसके बाद आतंकी समूह ने कई हमले किए हैं.

पीएम की कयादत में हुई बैठक

शरीफ की कयादत में हुई बैठक में पाकिस्तान के अफसर और फौज के अधिकारी शामिल हुए. बैठक में तीनों सेनाओं के प्रमुख, सीनियर कैबिनेट मंत्रियों और दूसरे आला अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया. बैठक में देश में अमनो अमान हर हालत पर बातचीत की गई. अफसरों के मुताबिक बैठक में देश की अर्थव्यवस्था और कानून व्यवस्था की हालत का भी जायजा लिया जाएगा.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news