शादी किए बगैर बन गया 48 बच्चों का बाप, अब नहीं मिल रही कोई लड़की
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1303616

शादी किए बगैर बन गया 48 बच्चों का बाप, अब नहीं मिल रही कोई लड़की

Sperm Donor: अमेरिका में काइल नाम का एक शख्स है जो महिलाओं को स्पर्म डोनेट करता है. उसकी वजह से 4 दर्जन महिलाएं मां बन चुकी हैं. लेकिन अब उनके रिश्ते मिलने में दिक्कत हो रही है.

शादी किए बगैर बन गया 48 बच्चों का बाप, अब नहीं मिल रही कोई लड़की

Sperm Donor: भारत में एक फिल्म बहुत मशहूर हुई थी. फिल्म का नाम था 'विकी डोनर'. फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक स्पर्म डोनर का किरदार अदा किया है. वह एक अस्पताल को अपना स्पर्म देते थे. डाक्टर वह स्पर्म उन महिलाओं को देते थे जो मां बनना चाहती थीं. इस तरह से आयुष्मान खुराना बिना शादी किए ही दर्जनों बच्चों के बाप बन गए थे. ये बात तो फिल्म की थी. लेकिन अमेरिका में असल जिंदगी में भी इस तरह का एक शख्स रह रहा है. अमेरिका के लॉस एंजलिस में काइल गोर्डी नाम का एक शख्स रहता है जो महिलाओं को अपना स्पर्म देता है. उसके स्पर्म से तकरीबन 4 दर्जन महिलाएं मां बन गई हैं. इस तरह से काइल बिना शादी के करीब 48 बच्चों के बाप बन गए हैं. 

सोशल मीडिया पर बताया अपना दर्द

काइल ने हाल ही में अपनी लव लाइफ के बारे में बताया है. उनकी शादी नहीं हुई है. वह चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाए लेकिन इसमें कुछ दिक्कतें हैं. उनके मुताबिक जब लड़कियों को उनके बारे में ये पता चलता है कि वह स्पर्म डोनर हैं तो वह उनसे दूरी बना लेती हैं. काइल के अभी और 10 बच्चे होने हैं.

खास महिलाओं को देते हैं सपर्म

काइल का मेन काम सिंगल मां, लेस्बियन कपल और वैसे लोगों को स्पर्म डोनेट करते हैं जिनके सपर्म खराब हैं और उनसे बच्चे पैदा नहीं होते. काइल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ के बारे में लोगों को बताया है.

यह भी पढ़ें: Mohammed Shami पत्नी हसीन जहां की पीएम से अपील; बोलीं इंडिया का नाम कर दो चेंज

सीधे महिलाओं से करते हैं संपर्क

काइल के मुताबिक वह स्पर्म डोनेट करने के लिए सीधे महिलाओं से संपर्क करते हैं. इसकी वजह यह है कि कई महिलाएं बैंक से स्पर्म नहीं लेती हैं क्योंकि बैंक में जो स्पर्म होता है वह अज्ञात लोगों को होता है. उनके पिता के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं रहती. 

10 साल से किसी को नहीं किया डेट

काइल की वजह से पिछले 8 सालों में 4 दर्जन महिलाएं मां बनीं हैं. लेकिन इस काम की वजह से काइल के रिश्ते नहीं मिल पा रहे हैं. उनके मुताबिक उन्होंने किसी को 10 साल से डेट नहीं किया है. उनके बारे में जैसे ही लड़कियों को यह पता चलता है कि वह स्पर्म डोनर हैं तो लड़कियों को उनमें इंट्रेस्ट नहीं रहता.

लेस्बियन के कहने पर शुरू किया काम

काइल ने 8 साल पहले एक लेस्बियन कपल के कहने पर सपर्म डोनेट करने का काम शुरू किया था. इसके बाद से वह ऑनलाइन महिलाओं को स्पर्म डोनेट करने लगे.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news