Video: 52 साल के टीचर से 20 साल की स्टूडेंट को इस तरह हुआ प्यार, सुनें उन्हीं की ज़बानी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1416565

Video: 52 साल के टीचर से 20 साल की स्टूडेंट को इस तरह हुआ प्यार, सुनें उन्हीं की ज़बानी

प्यार अंधा होता है, यह हर कोई जानता है ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि जब प्यार होता है तो पार्टनर की कमियां या किसी भी बात पर ग़ौर नहीं किया जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिस प्यार ने ना उम्र देखी और ना रिश्ता. 20 साल की लड़की अपने 52 साल के टीचर को दिल दे बैठी.

Video: 52 साल के टीचर से 20 साल की स्टूडेंट को इस तरह हुआ प्यार, सुनें उन्हीं की ज़बानी

Student Teacher Love Story: प्यार अंधा होता है, यह हर कोई जानता है ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि जब प्यार होता है तो पार्टनर की कमियां या किसी भी बात पर ग़ौर नहीं किया जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिस प्यार ने ना उम्र देखी और ना रिश्ता. 20 साल की लड़की अपने 52 साल के टीचर को दिल दे बैठी. सोशल मीडिया पर इस कपल की लव स्टोरी की ख़ूब चर्चा हो रही है. सैय्यद बासित अली नाम के यूट्यूबर ने इस लव स्टारी का इंटरव्यू रिकॉर्ड कर पोस्ट किया है. जिसके बाद इन दोनों के रिलेशनशिप की कहानी वायरल हो गई.

लुक और पर्सनालिटी पर हुई फिदा

यह लव स्टोरी पाकिस्तान की है. जहां 20 साल की ज़ोया नूर नाम की लड़की अपने 52 साल के टीचर साजिद अली से प्यार करने लगी. दरअसल, साजिद B.com के टीचर थे जहां ज़ोया भी उनकी क्लास लेने जाती थी. ज़ोया ने कहा कि, "टीचर का लुक और पर्सनालिटी बहुत पसंद आ गई थी. उनके पढ़ाने का स्टाइल भी सबसे अलग है और इलाक़े के सबसे क़ाबिल टीचर हैं. इसलिए मैं इनकी फैन हो गई."

साजिद के रिश्तोदारों को पसंद नहीं ज़ोया

दोनों की उम्र में 32 साल का गैप होने की वजह से रिश्तेदारों ने इस शादी को लेकर काफ़ी नाराज़गी भी जताई लेकिन फिर भी दोनों ने शादी कर ली. जब साजिद से उनके घर वालों के रिएक्शन के बारे में पूछा जाता है तो उन्होंने बताया कि, "बहुत सारे रिश्तेदार नाराज़ हो गए".

ज़ोया ने करा 1 हफ़्ते का इंतेज़ार

यूट्यूबर बासित के पूछने पर ज़ोया अपनी लव स्टोरी की स्टार्टिंग बताती है कि, "शुरुआत में साजिद ने मुझे बहुत इग्नोर किया. लेकिन एक दिन मैंने साजिद से मोहब्बत का इज़हार कर दिया. मैंने उनसे कहा कि आप मुझे अच्छे लगते हैं और मैं आपसे शादी करना चाहती हूं." ज़ोया के प्रपोज़ करने के बाद साजिद उनसे 1 हफ्ता इंतेज़ार करने को कहते हैं. इसी दौरान साजिद को भी ज़ोया अच्छी लगने लगती है और दोनों शादी के लिए तैयार हो जाते है.

देखें इंटरव्यू

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news