पाकिस्तान की राजधानी में आत्मघाती हमला, हमलावर और 1 पुलिसकर्मी की मौत, 3 जख्मी
Advertisement

पाकिस्तान की राजधानी में आत्मघाती हमला, हमलावर और 1 पुलिसकर्मी की मौत, 3 जख्मी

Islamabad Blast: पाकिस्तान की राजधानी में बड़ा आत्मघाती हमला पेश आया है. हमले में हमलावर और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. इसके अलावा 3 अन्य पुलिसकर्मी जख्मी बताए जा रहे हैं. 

File PHOTO

Suicide Blast in Islamabad: पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में एक आत्मघाती विस्फोट में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है और 3 जख्मी हो गए. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक विस्फोट इस्लामाबाद के आई टेन फोर इलाके में हुआ. इस्लामाबाद पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि राजधानी में सुरक्षा हाई अलर्ट पर थी और चेकिंग चल रही थी जब पुलिसकर्मियों ने एक संदिग्ध वाहन को तलाशी के लिए रोका तो उसमें रखी विस्फोटक सामग्री फट गई.

पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि शुरुआती खबरों के मुताबिक धमाका आत्मघाती था. धमाके में वाहन के चालक की भी मौत हो गई जबकि 4 पुलिस कर्मी घायल हो गए जिन्हें तुरंत पिम्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. बाद में पुलिस अधिकारियों ने विस्फोट में एक पुलिसकर्मी के मरने की तस्दीक करते हुए बताया कि विस्फोट में हेड कांस्टेबल आदिल हुसैन की मौत हो गई है. 

Reham Khan Marriage: इमरान खान की "दूसरी पत्नी" ने कर ली तीसरी शादी, खुद शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर

धमाके के तुरंत बाद आला अफसर घटनास्थल पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर दी. जराए के मुताबिक गृह मंत्रालय ने सेफ सिटी कैमरों की मदद से धमाके की जांच शुरू कर दी है, सेफ सिटी कैमरों की मदद से यह पता लगाया जाएगा कि गाड़ी कहां से आई थी. 

डीआईजी इस्लामाबाद सोहेल जफर चट्टा का कहना है कि ईगल स्क्वाड के जवानों ने एक संदिग्ध गाड़ी को रोका, जिसमें एक पुरुष और एक महिला मौजूद थे. वाहन में सवार व्यक्ति ने विस्फोटकों की मदद से खुद को उड़ा लिया. डीआईजी इस्लामाबाद का कहना है कि पुलिस कर्मियों ने राजधानी को बड़े विनाश से बचाया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news