IPL 2023: दिल्ली की टीम पर बोझ बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, वॉर्नर ने मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!
Advertisement

IPL 2023: दिल्ली की टीम पर बोझ बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, वॉर्नर ने मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!

IPL 2023, DC vs SRH: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. ये खिलाड़ी शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की हार का सबसे बड़ा कारण साबित हुआ है. 

IPL 2023: दिल्ली की टीम पर बोझ बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, वॉर्नर ने मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!

IPL 2023 News: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. ये खिलाड़ी शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की हार का सबसे बड़ा कारण साबित हुआ है. ऐसे में इस खिलाड़ी को अगले साल IPL नीलामी में कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी. अब इस खिलाड़ी का IPL करियर भी लगभग खत्म हो गया है. दिल्ली कैपिटल्स ने इस खिलाड़ी को मौका देकर बहुत बड़ी गलती कर दी है. 

दिल्ली की टीम पर बोझ बना ये फ्लॉप खिलाड़ी

मनीष पांडे दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए अब लगभग हर मैच में बोझ बनते जा रहे हैं. शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में मनीष पांडे नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ये मैच 9 रन से हार गई. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मिडिल ऑर्डर में मनीष पांडे से एक अच्छी पारी की उम्मीद थी, लेकिन इस बल्लेबाज ने फ्लॉप होकर कप्तान और कोच का भरोसा तोड़ दिया.  

वॉर्नर ने मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!

मनीष पांडे को दिल्ली कैपिटल्स की टीम में ओपनिंग, नंबर 3 और नंबर 4 पर सेट करने की कोशिश की गई, लेकिन हर बार ये बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुआ है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. मनीष पांडे बेहद घटिया फॉर्म में चल रहे हैं. मनीष पांडे को कई बार मौके दिए गए हैं, लेकिन वो हर बार फ्लॉप साबित हुए. 

टीम इंडिया से कट चुका है पत्ता 

सेलेक्टर्स पहले ही मनीष पांडे का भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) से पत्ता काट चुके हैं और अब उनकी आईपीएल (IPL) से भी हमेशा-हमेशा के लिए छुट्टी हो सकती है. मनीष पांडे को IPL 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने 2.40 करोड़ रुपये में खरीदकर बड़ी गलती की है. मनीष पांडे को अपनी टीम में शामिल करना दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा रिस्क साबित हुआ है. मनीष पांडे की कीमत पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम और भी बेहतर खिलाड़ियों को खरीद सकती थी, लेकिन उससे ये बड़ी चूक हो गई. इस आईपीएल सीजन में मनीष पांडे ने 6 मैचों में सिर्फ 132 रन ही बनाए हैं. ऐसे में मनीष पांडे को अगले साल 2024 की IPL नीलामी में कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी. 

कभी कंसिसेटेंट नहीं रहा ये खिलाड़ी 

इससे पहले मनीष पांडे साल 2022 में लखनऊ सुपरजायंट्स और साल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए IPL खेल चुके हैं, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण इन टीमों ने मनीष पांडे को बाहर का रास्ता दिखा दिया. मनीष पांडे ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अब तक 39 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने की 44.31 औसत और 126.15  की स्ट्राइक रेट से 709 रन बनाए. मनीष पांडे कभी कंसिसेटेंट नहीं रहे और यही वजह है कि उनका टीम इंडिया (Team India) में आना और जाना लगा रहा. अब लगता नहीं कि वो कभी वापसी कर पाएंगे. 

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: 'यह अच्छी पिच थी', 9 रन से मिली हार को पचा नहीं पाए दिल्ली के कप्तान, बताया क्या रहा टर्निंग प्वाइंट
2. WTC Final से पहले चोटिल हुआ भारत का ये खतरनाक खिलाड़ी? बॉलिंग नहीं करने पर उठे सवाल
3. IPL 2023: दिल्ली की टीम पर बोझ बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, वॉर्नर ने मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!
4.  IPL 2023: इस धांसू कैच ने अकेले दम पर पलट दिया मैच, सोशल मीडिया पर Video ने मचाया तहलका
5.  Rohit Sharma: फूट-फूटकर रोते थे रोहित! सिर्फ इस दिग्गज ने दिया सहारा; हिटमैन पर अचानक इस खुलासे से मची सनसनी
6. IPL 2023: जमीन पर लेटकर सरफराज ने मारा हैरतअंगेज शॉट, Video देख सूर्यकुमार भी रह जाएंगे हैरान!
7. WTC Final में ऑस्ट्रेलिया के लिए काल बनेगा भारत का ये खिलाड़ी, कंगारुओं के खेमे में मचा देगा भयंकर तबाही!
8. Photos: हॉटनेस में पोलार्ड की वाइफ का जवाब नहीं, रसेल की पत्नी जेसिम भी नहीं हैं किसी से कम
9.  IPL 2023: दिल्ली की पिच 198 रन बनाने के लिए आसान नहीं! वॉर्नर के बाद मार्श के इस बयान ने लगाई आग
10.  PAK vs NZ: वनडे में कोहली और रोहित से भी खतरनाक निकला ये बल्लेबाज, रनों की बारिश कर मचा रहा तबाही

 

Trending news