बैंक बैलेंस में धड़ल्ले से होगा जबरदस्त इजाफा, नवंबर तक जमकर ऐश काटेंगे खास 4 राशि के ही लोग
Advertisement

बैंक बैलेंस में धड़ल्ले से होगा जबरदस्त इजाफा, नवंबर तक जमकर ऐश काटेंगे खास 4 राशि के ही लोग

Shani Dev Vakri 2023: वैदिक ज्योतिष में कोई ने कोई ग्रह अपने निश्चचित समय पर गोचर और वक्री करता है. शनि बी 17 जून को कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं और 4 नवंबर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. ऐसे में जानें ये समय किन राशि के जातकों के लिए बहुत फलदायी रहेगा. 

 

shani vakri 2023

Shani Dev: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना महत्व बताया गया है. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर, वक्री और मार्गी होता है. बता दें कि सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है. वहीं, शनि को न्याया के देवता और कर्म फलदाता भी कहा जाता है. शनि साल 2023 की शुरुआत में ही कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं  और 2025 तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. 

बता दें कि 17 जून 2023 को शनि कुंभ राशि में ही गोचर हुए थे. शनि के वक्री होने से जहां कुछ राशियों का बुरा समय शुरू हुआ वहीं, कुछ राशि वालों के सफलता के द्वार खुल गए. इस दौरान शनि इन राशि के जातकों के सपने को साकार बनाएंगे, जिसका प्रभाव अगले 4 महीने तक देखने को मिलेगा. ये आने वाले 4 महीने इन राशि वालों के लिए बेहद लकी साबित होंगे. आइए जानें इन राशि के बारे में. 

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि के कुंभ में वक्री होने से मकर राशि के जातकों की किस्मत का ताला खुल जाएगा. इस दौरान इन राशि वालों को आर्थिक रूप से बहुत लाभ होगा. इस समय आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. इस अवधि में किसी प्रॉपर्टी आदि को बेच  कर भी धन लाभ कमा सकते हैं. या किसी अन्य प्रॉपर्टी आदि में निवेश कर सकते हैं. इस समय पारिवारिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी.

इतना ही नहीं, इस समय आपका पुराना प्यार जीवन में वापस आ सकता है. वहीं व्यक्ति का दांपत्य  जीवन भी सुखमय बनेगा. लेकिन इस अवधि में वाणी पर खास नियंत्रण रखें. आपकी वाणी से किसी का दिल दुख सकता है और वो रिश्ता खराब हो सकता है.  

धनु राशि

बता दें कि शनि का वक्री होना धनु राशि वालों के लिए भी विशेष फलदायी रहेगा. इस समय धनु इन राशि के जातकों को सोच से भी ज्यादा लाभ देंगे. इस दौरान ऑफिस में लोग आपके काम की सराहना करेंगे और आपको उच्च पद की प्राप्ति होगी. सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होंगे. आप अपनी वाणी से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल हो पाएंगे. इस दौरान आपके काम जल्द बनेंगे. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और रुके काम बनेंगे. अगर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो आपको लाभ होगा और इन 4 महीनों में कोई गुड़ न्यूज मिल सकती है.  

Morning Tips: आंख खुलते ही की गई ये गलती मां लक्ष्मी को कर देती है नाराज, देखते ही देखते खाली हो जाता है धन भंडार
 

पलंग के नीचे रखीं ये चीजें अलक्ष्मी को देती हैं न्यौता, जिंदगीभर पीछा नहीं छोड़ती कंगाली
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news