Gajlakshmi Yog: 50 साल बाद बन रहा है ये दुर्लभ संयोग, इन राशि वालों का होगा भाग्योदय; रुपयों-पैसों से भरेगी झोली
Advertisement

Gajlakshmi Yog: 50 साल बाद बन रहा है ये दुर्लभ संयोग, इन राशि वालों का होगा भाग्योदय; रुपयों-पैसों से भरेगी झोली

Guru Rashi Parivartan 2023: लंबे समय बाद इस साल अप्रैल में गजलक्ष्मी राजयोग बनने जा रहा है. ज्योतिषाचार्यों के अनुसार इस साल शनि, गुरू समते कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, जिससे गजलक्ष्मी योग का निर्माण होगा.

 

फाइल फोटो

Gaj Lakshmi Yog 2023 Benefits: वैदिक ज्योतिष के अनुसार व्यक्ति की सफलता और विफलता के बीचे ग्रह-नक्षत्रों की चाल का असर होता है. इस साल कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. इस साल 21 अप्रैल 2023 को ग्रह नक्षत्रों का इस प्रकार योग देखने को मिल रहा है जिसे काफी दुर्लभ बताया जा रहा है. ज्योतिषीयों का कहना है कि ये योग करीब 50  साल बाद बन रहा है. बता दें कि मार्गी अवस्था में गुरु 21 अप्रैल को मेष में प्रवेश करेंगे. वहीं, मेष राशि में पहले से ही चंद्रमा के विराजमान होने के कारण गजलक्ष्मी योग का निर्माण हो रहा है. इस योग से तीन राशि के जातकों को विशेष फलों की प्राप्ति होने वाली है.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातकों के लिए ये साल सकारात्मक परिणाम देने वाला है. अप्रैल में बनने वाला गजलक्ष्मी राजयोग इस राशि के जातकों के लिए अर्थिक रूप से शुभ साबित होगा. हर क्षेत्र में उन्नति मिलेगी. इस दौरान नौकरी में पदोन्नति और परिवार में खुशियां आएंगी. आय में वृद्धि के भी योग बन रहे हैं. व्यक्ति का मान-सम्मान बढ़ेगा. व्यक्ति के पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी और जीवन खुशमय होगा. इस दौरान लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे.

मिथुन राशि

ज्योतिषीयों के अनुसार मिथुन राशि के जातकों के ऊपर से इस दौरान शनि ढैय्या समाप्त होगी. इस दौरान गुरु बृहस्पति की कृपा से व्यक्ति को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इस अवधि में आपका समय बदलेगा. आय में उम्मीद से ज्यादा वृद्धि होने की संभावना है. बिजनेस में धनलाभ होगा और सफलता के झंडे गाडेंगे. अविवाहित जातकों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

धनु राशि

ज्योतिष अनुसार अप्रैल में बनने वाले गजलक्ष्मी राजयोग से धनु राशि के जातकों को लाभ होगा. आने वाले समय में धनु राशि वालों को नौकरी, बिजनेस और अन्य कारोबार में जबरदस्त सफलता मिलेगी. आय में वृद्धि की संभावना है. करियर में तरक्की करेंगे. वहीं, धनु राशि वालों को प्रेम प्रसंग और विवाह के मामलों में सफलता मिलेगी. शादीशुदा लोगों का जीवन अच्छा गुजरेगा. इस दौरान यात्राएं सुखद रहेंगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news