मिथुन वार्षिक राशिफल 2023: 2023 में सावधान रहें इस राशि के लोग! आर्थिक मामले में ये गलती पड़ेगी बहुत भारी
Advertisement
trendingNow11472924

मिथुन वार्षिक राशिफल 2023: 2023 में सावधान रहें इस राशि के लोग! आर्थिक मामले में ये गलती पड़ेगी बहुत भारी

Mithun Varshik Rashifal 2023: साल 2023 मिथुन राशि के व्‍यापारी जातकों के लिए कुछ कमजोर रह सकता है. इस राशि के जातकों को आने वाले साल में आर्थिक मामले में सावधान रहने की जरूरत है.

फाइल फोटो

Yearly Horoscope 2023 for Gemini: मिथुन राशि के कारोबारियों के लिए वर्ष 2023 की शुरुआत कुछ कमजोर और तनावपूर्ण रहेगी, बिजनेस पार्टनर के साथ संबंधों में उतार-चढ़ाव आएगा जो  व्यापार को नकारात्‍मक तरीके से प्रभावित करेगा लेकिन जैसे-जैसे साल आगे बढ़ेगा, आपके व्यापार में उन्नति होती दिखाई देगी. हालांकि वार्षिक राशिफल के अनुसार आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लेकिन इस दौरान कुछ नकारात्मक ग्रह अनुकूल परिणाम नहीं देंगे. 

पैसा कमाने के लिए न करें गलत काम 

पैसा कमाने के लिए व्यापार में उल्टे सीधे कदम उठाने से बचना चाहिए. ऐसा करना आपको महंगा भी पड़ सकता है और आप किसी कानूनी पचड़े में भी फंस सकते हैं. विदेशी कंपनियों के प्रोडक्ट को डील करने वाले व्यापारियों को लाभ प्राप्त हो सकता है. अचानक परिस्थितियों में बदलाव होने की संभावना है. इलेक्ट्रॉनिक फील्ड में काम करने वाले नाम कमाएंगे. लंबी दूरी की यात्रा पर जाना हो तो आलस्य न करें. इस यात्रा पर जरूर जाएं क्योंकि यह यात्रा आपके व्यापार के लिए लाभदायक रहने वाली है. 

आर्थिक मामले लाभदायी रहेंगे

मिथुन राशि वालों के लिए साल 2023 धन-संपत्ति के मामले में अच्‍छा रहेगा. उन्‍हें रुका हुआ धन प्राप्त होगा. ऐसा पैसा वापस मिलेगा, जिसके मिलने की आप उम्मीद ही छोड़ चुके थे. इसके साथ ही आपको जमा पैसे पर ब्याज प्राप्त होगा और पुरानी संपत्ति से भी लाभ मिलेगा. सरकारी क्षेत्र से भी लाभ मिलने की संभावना है. हालांकि साल 2023 की शुरुआत में आपको किसी भी चल या अचल संपत्ति खरीदाने से बचना चाहिए. आप कुछ कंस्ट्रक्शन भी करवा सकते हैं. 

किस्‍मत का मिलेगा भरपूर साथ 

17 जनवरी से लक आपका साथ देगा और रुकी हुई योजनाओं में फिर से जान पड़ जाएगी. अटके काम फिर से चालू हो जाएंगे. जिससे बिजनेस बढ़ता हुआ दिखेगा. मार्च-अप्रैल माह में अचल संपत्ति खरीदने का योग हैं, यह संपत्ति वैभव को बढ़ाने वाली होगी. मार्च माह से आमदनी के स्रोत बढ़ते नजर आएंगे लेकिन अप्रैल तक आर्थिक मामलों में सजग रहना चाहिए. मध्य अप्रैल के बाद आर्थिक रूप से संपन्नता प्राप्त होगी. आप इस दौरान कोई नया व्यापार शुरू करने की तैयारी करेंगे और उसमें सफल भी रहेंगे. इसके बाद मई तक थोड़ी परेशानी आ सकती है. सरकारी क्षेत्र से लाभ होने के योग बनते हैं. 

अप्रैल से अगस्त तक कुछ अवसर मिलेंगे जिनसे आर्थिक ग्राफ बढ़ेगा. जून व अक्टूबर में आपको कुछ विशेष अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. जून से जुलाई के बीच आपको अपनी आर्थिक ग्रोथ पर पूरा फोकस रखना चाहिए. लेकिन अगस्त के महीने में शत्रुओं से सजग रहना होगा, शत्रु आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. सितंबर से नवंबर के बीच अपनी बचत को एफडी, प्रॉपर्टी या अन्य स्थानों पर इंवेस्ट करें. वर्ष के अंतिम महीने आपके व्यापार को बहुत प्रसिद्धी और सफलता दिलाएंगे, इस अवसर का आपको लाभ लेना चाहिए. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news