Grah Gochar 2022: दिसंबर का आखिरी हफ्ता बदल देगा इन राशि वालों के नसीब, चौतरफा होगी धन वर्षा!
topStories1hindi1477440

Grah Gochar 2022: दिसंबर का आखिरी हफ्ता बदल देगा इन राशि वालों के नसीब, चौतरफा होगी धन वर्षा!

December Grah Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कुछ ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. दिसंबर में भी कुछ ग्रह गोचर करने जा रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ेगा. दिसंबर के आखिरी सप्ताह में कुछ राशि वालों को इन ग्रह गोचर का विशेष लाभ होने वाला है. 

 

Grah Gochar 2022: दिसंबर का आखिरी हफ्ता बदल देगा इन राशि वालों के नसीब, चौतरफा होगी धन वर्षा!

Grah Gochar Impact 2022: वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह एक निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. दिसंबर माह में भी कई ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. वहीं, नए साल की शुरुआत भी होने वाली है. ऐसे में हर कोई चाहता है कि नया साल सभी के लिए शुभ फलदायी और लाभदायी हो. ऐसे में दिसंबर का आखिरी महीना कुछ राशि के जातकों के लिए विशेष फलदायी हो सकता है. दिसंबर के आखिरी सप्ताह में कई ग्रह दूसरी राशि में प्रवेश करने जा रहे  हैं. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 28 दिसंबर को बुध और 29 दिसंबर को शुक्र मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे. वहीं, बुध ग्रह वक्री अवस्था में 31 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इन ग्रह गोचर का प्रभाव कुछ राशि के जातकों कि किस्मत में जबरदस्त बदलाव लाने वाला है. इस दौरान विशेष धन लाभ होगा. 

मेष राशि- दिसंबर के आखिरी सप्ताह में ग्रह गोचर से मेष राशि के जातकों के लिए ये समय अनुकूल रहेगा. कारोबार और कार्यक्षेत्र पर काम कर रहे लोगों के लिए ये समय फलदायी रहेगा. वहीं, अगर कोई नया कारोबार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय इसके लिए उत्तम है. 

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों को माह के आखिरी में बुध का साथ मिलेगा. अगर आप साझेदारी में काम कर रहे हैं, तो इस दौरान विशेष लाभ होगा.  इस समय किसी विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के साथ भी ये समय अनुकूल रहेगा. पैतृक संपत्ति में लाभ होने की संभावना है. वहीं, शुक्र देव के गोचर से इसके शुभ और अशुभ दोनों प्रभाव पड़ेंगे. 

कन्या राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय बेहद फलदायी साबित होगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों के लिए भी ये समय अच्छा है. नौकरी के अच्छे अवसर मिलेंगे. करियर में भी तरक्की के रास्ते खुलेंगे. कारोबार में खूब मुनाफा कमाएंगे. वहीं, बिजनेस में नया आइडिया आपको जबरदस्त लाभ पहुंचा सकता है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news