Gajlakshmi Yog: 2023 में गजलक्ष्मी योग इन राशि वालों को बनाएगा लखपति, मां लक्ष्मी की कृपा से भरे रहेंगे धन भंडार
Advertisement

Gajlakshmi Yog: 2023 में गजलक्ष्मी योग इन राशि वालों को बनाएगा लखपति, मां लक्ष्मी की कृपा से भरे रहेंगे धन भंडार

Jupiter Transit 2023: किसी भी ग्रह का गोचर सभी 12 राशियों के जातकों के लिए शुभ और अशुभ साबित होता है. अपने निश्चित समय पर ग्रहों का गोचर सभी के जीवन को प्रभावित करता है. जानते हैं नए साल में गुरु का गोचर किन राशि के लोगों की किस्मत के ताले खोलने वाला है. 

 

फाइल

Guru Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है.बता दें कि साल 2023 में देवगुरु अपना स्थान परिवर्तन करके मेष में प्रवेश कर जाएंगे. गुरु के इस गोचर से गजलक्ष्मी योग का निर्माण हो रहा है. ज्योतिष में ये योग बहुत ही शुभ माना गया है. मान्यता है कि गुरु के शुभ प्रभावों से व्यक्ति को जीवन में सुख-समृद्धि की प्राप्ति होती है. साथ ही, धन-दौलत में वृद्धि होती है. वैसे तो सभी राशियों के जीवन पर गुरु के गोचर का प्रभाव देखा जा सकेगा. लेकिन ये 3 राशियां मुख्य रूप से लाभ पाएंगी. 

मेष राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु का मेष राशि में गोचर इस राशि के जातकों के लिए बेहद लाभदायी रहने वाला है. इन्हें हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. करियर में कामयाबी की नई ऊंचाइयां हासिल करेंगे. बिजनेस से लेकर नौकरी तक में सफलता पाएंगे. इस दौरान आय में वृद्धि की भी संभावना है. आर्थिक लाभ आपके जीवन में कई बदलाव लाएगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. 

धनु राशि- बता दें कि गुरु गोचर धनु राशि के लिए आर्थिक रूप से लाभदायी रहने वाला है. बिजनेस में जबरदस्त लाभ कमाने में सफल रहेंगे. व्यक्ति के प्रेम संबंधों में मिठास आएगी. लव लाइफफ अच्छी रहेगी. इस अवधि में अचानक से लाभ होगा. इस राशि के लोगों को करियर में ऊंचा मुकाम हासिल होगा. अगर नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. इस समय किसी पुराने रोग से मुक्ति मिलेगी. 

मिथुन राशि-  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु गोचर से इस राशि के लोगों को भी ढेरों लाभ होने की संभावना है. इस अवधि में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कमाई के नए रास्तों में वृद्धि होगी. आपका पुराना निवेश इस दौरान अच्छा लाभ करवा सकता है. वहीं, नौकरी पेशा लोगों की सैलरी में भी इजाफा होने की संभावना है. हर काम में सफलता पाएंगे. इस दौरान कोई यात्रा कर सकते हैं, जिससे भविष्य में लाभ होगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news