Guru Margi 2022: गुरु के मार्गी होने से इस राशि वालों को मिलेगी कर्ज से राहत, सोच-समझकर लोगों पर करें भरोसा
Advertisement
trendingNow11460302

Guru Margi 2022: गुरु के मार्गी होने से इस राशि वालों को मिलेगी कर्ज से राहत, सोच-समझकर लोगों पर करें भरोसा

Guru Margi in Aquarius: कुंभ राशि वाले आंख मूंदकर अधीनस्थों से गुप्त बातें शेयर न करें, उनकी विश्वसनीता को चेक करने के बाद ही बताएं. इस समय शत्रुता से बचकर रहने की सलाह है. वाद-विवादों को जितना अधिक टाल सकें तो टालना चाहिए.

गुरु मार्गी

Jupiter Retrograde 2022: देवगुरू बृहस्पति पुनः वापस आ गए हैं. ऐसे में कोई दोराय नहीं है कि वह कुछ सकारात्मक और नकारात्मक चीजों को ठीक करने आएं हैं. गुरु अपनी दूसरी राशि यानी कि मीन में संचरण कर रहे हैं. इससे कुंभ राशि वालों के कोष का भार बढ़ेगा. धन लाभ और व्यक्ति के चुनाव में पारखी नजर रखनी होगी. जानिए नवंबर से अप्रैल तक गुरु के मार्गी होने का कैसा प्रभाव रहेगा.

परिश्रम

आंख मूंदकर अधीनस्थों से गुप्त बातें शेयर न करें, उनकी विश्वसनीता को चेक करने के बाद ही बताएं. आपका जहां एक ओर कठोर परिश्रम बढ़ेगा तो वहीं दूसरी ओर आप खुद को मजबूत स्थिति में पाएंगे. बॉस व उच्चाधिकारी यदि कोई कार्य को करने के लिए कहते हैं तो बिना सवाल जवाब के उसे पूरा करने पर जोर देना चाहिए, क्योंकि उनकी गुड बुक में शामिल होने का समय है. जो लोग उधारी के बोझ के तले दबे थे, उनको अब इससे राहत मिलेगी. वाणी पर संयम रखना होगा, ध्यान रहे कि इस दौरान सत्य और कटु वचनों का प्रयोग अधिक कर सकते हैं, ऐसे में कुछ सौम्य और मीठा बोलना आपके लिए अनिवार्य है.

आलस्य 

जिनको पीठ व कमर से संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ता है या लंबे समय से बैठकर ही काम करना पड़ता है तो कुछ योग या एक्सरसाइज को जोड़ें, जिनको करने से लचीलापन रहे. समय-समय पर कैल्शियम की जांच और थायराइड की जांच भी कराते रहें. पुराने रोगों से लड़ने की क्षमता आपमें पूर्ण हैं, लेकिन एक मात्र उपाय यह है कि आलस्य से बचें और छोटे से छोटे रोग को एक गंभीर शत्रु के भांति देखें.

संबंध 

मन प्रसन्न रहेगा, इसके कई कारण हैं- जीवनसाथी का साथ, परिवार में वृद्धि, आर्थिक लाभ और लाभ को संचय करने का मौका. परिवार को एक साथ लेकर चलने की सलाह है, कुछ ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करना चाहिए, जिसमें सभी सदस्य एकत्रित हो पाएं. कुल में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. इस समय शत्रुता से बचकर रहने की सलाह है. वाद-विवादों को जितना अधिक टाल सकें तो टालना चाहिए. कुछ समझौतों से लंबे समय तक चलने वाली शत्रुता को खत्म कर सकते हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news