August 2023: अगस्त में इस राशि के लोग गलती करने से बचें, टैलेंट निखारने में करें फोकस
Advertisement

August 2023: अगस्त में इस राशि के लोग गलती करने से बचें, टैलेंट निखारने में करें फोकस

Horoscope for August 2023: अगस्त में इस राशि के सरकारी नौकरी करने वाले गलती करने से बचें. व्यापारी अपने कंपटीटरों से सजग रहें. जीवनसाथी को नजरअंदाज न करें और सेहत का ध्यान रखें.

 

मासिक राशिफल

August Month Horoscope: वृष राशि के लोगों को अगस्त माह में ऑफिस में अपनी टीम के साथ काम करते हुए बॉस के प्लान को सफल बनाने में अपनी भूमिका निभानी चाहिए. सरकारी विभागों में कार्य करने वालों को अपने कार्य में गलतियों से बचना चाहिए. मेंटली ज्यादा एक्टिव होकर कार्य करते रहें और ऑफिस में महिला सहकर्मियों के साथ अच्छी ट्यूनिंग बनाकर कार्य करें.  

व्यापारियों को अपने नए उत्पाद की सेल पर ध्यान देना होगा. उसे आगे बढ़ाने के बारे में विचार करें. व्यापारिक मामलों में सतर्क रहना बहुत जरूरी है. प्रतिस्पर्धी पीछे छोड़ने के लिए अनैतिक कदम उठा सकते हैं. सजग रहने पर प्रतिस्पर्धियों से लड़ने की क्षमता प्राप्त होगी. शेयर मार्केट से संबंधित कारोबार करने वालों को कानूनी दांवपेच से बचकर रहने में ही भलाई है. किसी पचड़े में फंसने की आशंका दिख रही है. 

युवा अपने अन्य कामों के साथ टैलेंट को भी निखारने पर फोकस करें. टैलेंट से ही काम बनेंगे. आपको बड़े-बुजुर्गों का सानिध्य मिलेगा, जिसमें वह अपने अनुभव साझा करने के साथ ही मार्गदर्शन भी करेंगे. ग्रहीय स्थिति को देखते हुए युवाओं को सलाह दी जाती है कि वह नकारात्मक सोच से बचकर रहें. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी महत्व देना होगा. युवाओं को दोनों के बीच तालमेल रखना चाहिए. 

इस महीने पैसा खर्च करने के पहले अपने और परिवार के खर्चों की लिस्ट तैयार कर लें और जरूरत के अनुसार ही खर्च करें. कार्य में व्यस्तता के चलते जीवनसाथी को नजरअंदाज करने से बचें. कार्यस्थल और परिवार के बीच संतुलन बनाकर चलें. यदि नए मकान के लिए टोकन मनी देना चाहते हैं तो यह महा उपयुक्त प्रतीत होता है. घर बदलने की सोच रहे हैं तो परिवार में सभी सदस्यों को नया स्थान दिखाकर उनकी राय अवश्य ही लें. 

दांतों की समस्या होने की आशंका दिख रही है. ऐसा होने पर तुरंत डेंटिस्ट से संपर्क करना चाहिए. कोई शारीरिक समस्या बढ़े तो तुरंत संबंधित डॉक्टर को दिखाएं. सेहत ठीक रखने के लिए चिकनाई और मिर्च-मसाले वाले भोजन से बचाव रखें तथा सादा और सात्विक भोजन ही लें. पानी की मात्रा बढ़ा दें, क्योंकि यूरिन संबंधी समस्या नजर आ रही है.

Trending news