Laung Ke Upay: मां लक्ष्मी की कृपा से होगी ताबड़तोड़ कमाई, आजमाएं लौंग के ये असरदार टोटके
Advertisement
trendingNow11525543

Laung Ke Upay: मां लक्ष्मी की कृपा से होगी ताबड़तोड़ कमाई, आजमाएं लौंग के ये असरदार टोटके

Laung ke Totke: बिगड़े काम बनाने और आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कई तरह के उपाय बताए गए हैं. इनमें से एक असरदार उपाय लौंग का है. लौंग के उपाय अपनाकर बड़ी सी बड़ी बाधा को दूर किया जा सकता है.

लौंग के उपाय

Clove Remedies: ज्योतिष शास्त्र में लौंग के कई असरदार उपाय बताए गए हैं. इन उपायों को करने से जीवन में आ रही नकारात्मकता दूर होती है और घर खुशियों से भर जाता है. ज्योतिष शास्त्र में लौंग के उपायों को इतना कारगर माना गया है कि इससे सोया हुआ भाग्य जाग जाता है और किस्मत के साथ देने से हर तरह के काम बनने लगते हैं. ये उपाय हर तरह की बाधाओं को भी दूर करते हैं.

आर्थिक तंगी 

आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए 7 लौंग और 7 काली मिर्च को अपने सिर पर से घुमाकर ऐसी जगह फेंक दें जहां कोई आता-जाता ना हो. इन लौंग-काली मिर्च को चारों दिशाओं में फेंके. इसके बाद मुड़कर पीछे न देखें. इससे धन का आगमन होने लगेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होने लगेगी.

बिगड़े काम 

आपके हर बनते हुए काम बिगड़ रहे हों तो इसके लिए भी लौंग के उपाय किए जा सकते हैं. इसके लिए एक पान के पत्ते में लौंग, इलायची और सुपारी लपेट कर गणेश जी को अर्पित करें. ऐसा करने से हर बाधा दूर होगी और आपके बिगड़े हुए काम दोबारा से बनने लगेंगे.

नकारात्‍मकता 

ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार, घर के मंदिर में पूजा के बाद जब आप आरती कर रहे हों, उस समय दीपक में दो लौंग डालकर आरती करें. इससे घर की नकारात्‍मकता खत्‍म होती है.

बीमारियां 

घर में कई सदस्य अगर बार-बार बीमार हो रहा हो तो तवे में छह से सात लौंग जलाकर किसी कोने में रख दें. यह उपाय हर 2 से 4 दिन के अंतराल में करते रहें. ऐसा करने से कुछ दिन में बीमारी से निजात मिलने लगती है. इससे साथ ही घर में लड़ाई-झगड़े और कलह से भी मुक्ति मिलती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news