Monthly Horoscope: मार्च से इन लोगों की चमकेगी किस्मत, करियर में मिलेंगे बेहतरीन परिणाम
Advertisement
trendingNow11586317

Monthly Horoscope: मार्च से इन लोगों की चमकेगी किस्मत, करियर में मिलेंगे बेहतरीन परिणाम

March Rashifal 2023: मार्च का महीना कन्या राशि वालों के लिए करियर क्षेत्र में अच्छे परिणाम लेकर आएगा. नौकरी करने वाले लोगों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. खर्चों के रूप में आर्थिक चुनौतियां मिलेगी. 

मासिक राशिफल

March Virgo Horoscope 2023: मार्च माह कन्या राशि वालों के लिए मिलाजुला जाने वाला है. कठोर मेहनत, दूसरों के साथ तालमेल, परिवार और करियर आपको इन सभी मामलों में सोच-समझकर कदम उठाना है. स्वास्थ्य ठीक न होने से या फिर कार्य न बनने से आप कुछ चिड़चिड़े से हो सकते हैं, इसका पूर्ण असर आपकी वाणी से दिखेगा. दांपत्य जीवन में भार बना हुआ है. ऐसे में उनके साथ कटाक्ष वाणी ठीक नहीं है. कन्या के लिए वर की तलाश करने वाले होली के बाद तेजी से रिश्ता खोजने में लग जाएं, शुभ समाचार मिल सकता है. 

ऑफिशियल कार्यों में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे तो वहीं लगातार चली आ रही मेहनत से लाभ कमा पाएंगे.  उच्चाधिकारी  के साथ किन्हीं मुद्दों पर बातचीत हो सकती है, लेकिन ध्यान रहें यह आपकी नौकरी पर पूर्ण समर्पित है. यदि वह आपसे सुझाव मांगते हैं तो निष्पक्ष होकर सुझाव देना चाहिए. 

इस महीने में आप करियर के क्षेत्र में आने वाली समस्याओं को दूर करने में सक्षम होंगे. करियर में अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन इस क्षेत्र में बहुत समय तक स्थिरता संभव नहीं हो सकती है.

कारोबारियों के लिए यह महीना लाभ कमाने के लिए अच्छा रहेगा. हालांकि, कुछ नुकसान होने के भी संकेत हैं. महीने की शुरुआत से ही आपको बढ़ते हुए खर्चे का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, धन का लाभ भी मिलता रहेगा, लेकिन खर्चों के चलते पैसा एकत्र नहीं हो सकेगा. आर्थिक दृष्टि से यह माह चुनौतीपूर्ण रहेगा, जिसमें आपको पैसा खर्च करने से पहले योजना बनानी चाहिए. 

इस महीने की शुरुआत प्रेम संबंध वालों के लिए अच्छे परिणाम देने वाली रहेंगी. शादी की प्लानिंग भी कर सकते हैं. पारिवारिक जीवन में कुछ अनबन की आशंका है. संपत्ति के संबंध में भी परिवार में समस्याएं और वाद-विवाद पैदा हो सकते हैं, जिससे आपकी मानसिक शांति भी छिन सकती है. धैर्यवान और प्रसन्न रहें, तभी परिवार में सुख-शांति बनाए रखने में मदद मिल सकती है. गुस्से पर काबू रखते हुए शांति के साथ पारिवारिक समस्याओं का सामना करना होगा. जीवनसाथी के साथ संबंध महीने के अंत तक थोड़े खराब हो सकते हैं. ऐसे में उन्हें धैर्य के साथ काम करना चाहिए. छोटी-छोटी बात पर गुस्सा न करके बातों को समझने का प्रयास करें.

इस महीने कन्या राशि वालों को सेहत के संबंध में कोई बड़ी समस्या तो परेशान नहीं करेगी, लेकिन डिहाइड्रेशन जैसी छोटी-मोटी समस्याएं हो सकती हैं. बेहतर स्वास्थ्य रखने के लिए ध्यान और योग करना चाहिए.
अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news