Monthly Horoscope: जुलाई में इन लोगों को मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी, जानें मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: जुलाई में इन लोगों को मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी, जानें मासिक राशिफल

Monthly Horoscope 2023: जुलाई में इस राशि के लोग ऑफिस के पेडिंग कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. ऑनलाइन व्यापार करने वाले उसके विस्तार पर विचार करें. वहीं, अस्थमा के रोगियों को अलर्ट रहना होगा.

 

मासिक राशिफल

July Horoscope 2023: कन्या राशि के लोग जुलाई माह के पहले सप्ताह में अपने पेंडिंग कार्यों को पूरा कर पाने में सफल रहेंगे. पेंडेंसी अधिक समय तक नहीं रहनी चाहिए. आने वाली परेशानियों का आकलन करेंगे तो पाएंगे कि यह सब आपके खुद से निमंत्रित की हुई हैं. ऑफिस में स्थितियां अच्छी रहेंगी, जो लोग टारगेट बेस पर कार्य करते हैं, उनके टारगेट पूरे होने की संभावना है. बैंकिंग सेक्टर से जुड़े लोगों को प्रबंधन की तरफ से कार्य का टारगेट मिल सकता है. 

ऑनलाइन व्यापार करने वाले लोगों को उसे बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. विस्तार करने के लिए नई योजनाओं पर काम करें. बिजनेस पार्टनर के साथ इस सप्ताह में किसी भी तरीके से अविश्वास न आने दें. बिजनेस में ट्रांसपेरेंसी रखें और संवाद करते रहें. बालू सीमेंट का व्यापार करने वाले कोई भी सौदा करने के पहले अच्छी तरह से सोच समझ लें. घाटे का सौदा करने से बचना चाहिए. धन कमाने के चक्कर में अनैतिक कार्यों से बचें, अन्यथा  कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है. 

जिन युवाओं का यदि कोई गुरु नहीं हैं तो वह श्री हनुमान जी को अपना गुरु मानकर उनके नाम का जाप और ध्यान करें. युवाओं का आत्मविश्वास बिगड़े हुए कार्यों को भी सफल करा देगा, इसलिए इसको हर हाल में अडिग रखें. युवाओं की मानसिक स्थिति थोड़ी उथल-पुथल वाली भी हो सकती है. धैर्य से काम लेना चाहिए. युवा यदि कहीं घर से बाहर जा रहे हैं तो वाहन के दस्तावेज रखना न भूलें. चालान कटने की आशंका है. 

घर से संबंधित खुशखबरी मिलने की अत्यधिक संभावनाएं दिखाई दे रही हैं. खुशियों का स्वागत करने के लिए तैयार रहें. आपकी कुशल नेतृत्व क्षमता ही आपकी पहचान है, इसलिए घर के किसी महत्वपूर्ण कार्य में आपको मुख्य रोल निभाना पड़ सकता है. घर में सभी का सम्मान करना आपकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए. प्रातःकाल अपने से बड़ों के पैर छूकर ही घर के बाहर निकलें. पिता के साथ मतभेद न बढ़ने दें. उनकी भावनाओं का आदर करें और साथ ही उनके स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें. 

सेहत ठीक रखने के लिए खानपान में सभी चीजों का बैलेंस बनाकर चलना होगा, न बहुत अधिक मिर्च मसाला और तला हुआ और न ही सादा खाना लें. दांतों में दिक्कत होने पर अनदेखी न करें. अस्थमा रोगियों को अलर्ट रहना चाहिए. यदि दवाई आदि का सेवन करते हैं तो उसे खाना न भूलें.

Trending news