Palmistry: 40 की उम्र के बाद ताबड़तोड़ पैसा कमाते हैं ये लोग! हथेली की इस रेखा से करें चेक
Advertisement

Palmistry: 40 की उम्र के बाद ताबड़तोड़ पैसा कमाते हैं ये लोग! हथेली की इस रेखा से करें चेक

Lucky H sign in Hand: हाथ में कुछ निशान या आकृति का होना किस्‍मत खोल देता है. ऐसी ही एक आकृति है 'H'. यदि हाथ की रेखाएं H की आकृति बनाएं तो व्‍यक्ति 40 की उम्र के बाद बहुत अमीर बनता है.  

फाइल फोटो

Hatheli Me Shubh Nishan: हस्तरेखा शास्त्र में हथेली की विभिन्‍न रेखाओं, उनसे बनने वाली आकृतियों, निशान, तिल और उनके जीवन पर होने वाले असर के बारे में बताया गया है. इनमें से कुछ निशान, रेखाएं, आकृतियां बेहद शुभ होती हैं, जो जातक की जिंदगी बदल देती हैं. जिन लोगों के हाथ में ये शुभ निशान या आकृति हों वे जीवन के सारे सुख पाते हैं. आज हम हथेली की एक ऐसी आकृति 'H' के बारे में जानते हैं, जिसका हाथ में होना बताता है कि व्‍यक्ति 40 की उम्र के बाद खूब धन-दौलत कमाएगा. वह कई संपत्तियों का मालिक बनेगा और ऐश की जिंदगी जिएगा. 

हथेली पर 'H' का निशान

हस्तरेखा शास्त्र में हथेली पर 'H' का निशान या आकृति होना बेहद शुभ माना गया है. H की आकृति तीन अहम रेखाओं- हृदय रेखा, भाग्य रेखा और मस्तिष्क रेखा से मिलकर बनती है. ये रेखाएं यदि इस तरह से मिलें कि वे H की आकृति बनाएं तो यह जातक के भाग्‍यशाली होने की निशानी है. ऐसे जातकों की किस्‍मत अचानक बदलती है और वे एक झटके में अमीर बन जाते हैं. इसके बाद का जीवन वे पूरे ऐशोआराम से जीते हैं. 

40 के बाद अचानक बदलती है किस्मत  

जिन लोगों की हथेली में 'H' का निशान या आकृति बनती है उनकी किस्मत 40 की उम्र के बाद अचानक बदल जाती है. उन्‍हें संघर्ष का फल मिलता है और खूब तरक्‍की और धन पाते हैं. ऐसे जातकों का शुरुआती जीवन कितने भी अभावों में क्‍यों न बीता हो, वे 40 की उम्र के बाद अपार धन-वैभव और ऐश्‍वर्य पाते हैं. वे नौकरी में हों तो ऊंचा पद पाते हैं. यदि कारोबारी हों तो उनका कारोबार दूर-दूर तक फैलता है. कुल मिलाकर हाथ में H मार्क वाले व्‍यक्ति को 40 की उम्र के बाद इतनी सफलता मिलती है कि उसने खुद भी इसकी कल्‍पना नहीं की होती है. ये जातक खूब मान-सम्‍मान और शोहरत भी पाते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news