अगले डेढ़ साल तक इन लोगों के जीवन में नहीं आएगी कोई रुकावट, भाग्योदय के साथ शनि कराएगा धन का महालाभ
Advertisement
trendingNow11839457

अगले डेढ़ साल तक इन लोगों के जीवन में नहीं आएगी कोई रुकावट, भाग्योदय के साथ शनि कराएगा धन का महालाभ

Saturn Transit 2023: शनि ने साल 2023 की शुरुआत में ही कुंभ राशि में प्रवेश किया था. अब शनि 2025 तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. ऐसे में जानें 2025 तक का समय किन राशि वालों के लिए बहुत शुभ है. 

 

shani gichar 2025

Shani Gochar In 2025: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर गोचर करता है और उसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर अलग-अलग पड़ता है. शनि को सभी ग्रहों में सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना गया है. शनि को एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने में पूरे ढाई साल का समय लगता है. साल 2023 की शुरुआत में ही शनि ने स्वराशि कुंभ में प्रवेश किया था और अभी इसी राशि में वक्री अवस्था में हैं. 

ज्योतिष अनुसार साल 2025 में शनि कुंभ राशि से निकलकर दूसरी राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शनि के कुंभ में आने से जहां कुछ राशि वालों का बुरा वक्त शुरू हो गया था. वहीं, कुछ राशि के जातकों को इस दौरान साढ़े साती और ढैय्या से मुक्ति मिल गई है. साल 2025 तक कुछ राशि वालों के लिए समय बेहद अनुकूल रहने वाला है. आइए जानें इस दौरान किन लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. 

मेष राशि 

इस राशि के जातकों के लिए शनि का कुंभ में विराजमान होना शुभ समाचार लेकर आने वाला है. बता दें कि इस दौरान आर्थिक विकास होगा. व्यापार में जबरदस्त सफलता मिलेगी. शनि के कुंभ में गोचर करने से इस अवधि में आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. 

वृषभ राशि 

शनि का अपनी ही स्वराशि कुंभ में विराजमान होना वृषभ राशि वालों को अनुकूल परिणाम प्रदान करेगा. इस दौरान इन रासि वालों को करियर में वृद्धि मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. साथ ही, सफल उद्यमों के अवसर की प्राप्ति होगी. 

सिंह राशि 

बता दें कि 2025 तक सिंह राशि वालों को अनुकूल परिणामों की प्राप्ति होगी. कुंभ राशि में शनि के गोचर की अवधि से सिंह राशि वालों के वैवाहित जीवन में स्थिरता आएगी. बता दें कि 7 वें घर में शनि की स्थिति से व्यक्ति को विभिन्न क्षेत्रों में सफलता की प्राप्ति होगी. इस समय आर्थिक  लाभ होगा. समाज में नई पहचान बनाने में कमयाबी मिलेगी. 

तुला राशि 

बता दें कि शनि तुला राशि में उच्च पर विराजमान है. ऐसे में इन राशि वालों को सकारात्मक परिणामों की प्राप्ति होगी. दसवें घर में शनि की स्थिति से करियर में उन्नति होगी. शनि के गोचर से पैसों की तंगी दूर होती. साथ ही, व्यापार में सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं, इस दौरान पार्टनरशिप और प्लानिंग दोनों शुभ साबित होंगी. 

वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातक जन्म कुंडली के 11 वें घर में शनि की उपस्थिति महसूस करेंगे. इस दौरान वित्तीय वृद्धि होगी. साथ ही, व्यक्ति की जीवन की परिस्थितियों में सुधार होगा. शनि का कुंभ राशि में होने से इस राशि वालों को कई क्षेत्र में सफलता मिलेगी. साथ ही, प्रगति के अवसर प्राप्त होंगे. 

Raksha Bandhan 2023: सालों बाद रक्षाबंधन पर खुलने वाली है इन लोगों की किस्मत, ये अद्भुत संयोग बनाएगा मालामाल
 

Chandra Dosh: चंद्र के कमजोर होने पर नहीं दिखता तरक्की का रास्ता, हर मोड़ पर पीछे रह जाता है व्यक्ति, जानें उपाय
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   

Trending news