Vinashkari Yuti 2023: सावधान! 3 दिन बाद ये राशि वालों पर टूटेगा दुखों का पहाड़, खातों से पैसा हो जाएगा गायब!
Advertisement
trendingNow11687948

Vinashkari Yuti 2023: सावधान! 3 दिन बाद ये राशि वालों पर टूटेगा दुखों का पहाड़, खातों से पैसा हो जाएगा गायब!

Vish Yog 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का युति का प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर दिखता है. 13 मई को शनि और चंद्रमा की युति से विश योग बनने जा रहा है जो कि कुछ राशि वालों के लिए बेहद अशुभ फलदायी साबित होता. जानें इन राशि वालों के बारे में.

 

फाइल फोटो

Vish Yog Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक ग्रह का दूसरे ग्रह के साथ मिलन युति कहलाता है. ये युति कुछ राशि वालों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ साबित होती है. बता दें कि 13 मई को शनि और चंद्र की युति से विनाशकारी विष योग का निर्माण होने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र में इसे बेहद ही अशुभ युति माना गया है. ऐसे में खासतौर से 3 राशि के जातकों के लिए ये युति अशुभ और हानिकारक सिद्ध होने वाली है. आइए जानें इन राशियों के बारे में.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये योग कर्क राशि वालों के लिए बेहद खराब साबित होगा. बता दें कि ये योग आपकी राशि के अष्टम भाव में लगने जा रहा है. इतना ही नहीं, इस राशि के स्वामी भी खुद अष्टम भाव में चले गए हैं. इस दौरान शनि की ढैय्या भी चल रही है. ऐसे में किसी नए कार्य की शुरुआत हो सकती है. खान-पान का खास ध्यान रखें. वाद-विवाद से दूर रहें. इस समय धन निवेश करने से बचें. वहीं, वाहन आदि को लेकर भी खास  सावधानी बरतें.

कन्या राशि

इन राशि वालों के लिए ये योग थोड़ा हानिकारक सिद्ध हो सकता है. बता दें कि ये योग आपकी राशि के छठे भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में गुप्त शत्रुओं से विशेष रूप से सावधान रहें. किसी भी तरह के वाद-विवाद में पड़ने से बचें. कार्यस्थल पर कोई लापरवाही न करें. इसके , फिजूल खर्च करने से भी बचें वरना बजट बिगड़ सकता है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में असफलता हाथ लगेगी.

मीन राशि

इस राशि वालों के लिए विश योग बेहद प्रतिकूल सिद्ध होगा. बता दें कि ये योग आपकी गोचर कुंडली के 12वें भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में आपको अचानक से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. इतना ही नहीं, इस दौरान किसी से वाद-विवाद हो सकता है. किसी सामान के चोरी होने की संभावना है. इसलिए ऐसे में थोड़ा सतर्क रहें. सेहत खराब हो सकती है. नए कार्य की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो थोड़ा रुक जाएं. किसी को पैसे उधार देने से बचें. इस समय ये राशि वाले शनि की साढ़े साती से गुजर रहे हैं, ऐसे में सेहत का खास ख्याल रखें.

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से होगी सुख-सुविधाओं में वृद्धि, मान-सम्मान के साथ बढ़ेगा जनसंपर्क
 

Budh Margi 2023: धन के दाता बुध चलेंगे सीधी चाल, इन लोगों की होगी चांदी, मिलेगी बेशुमार दौलत!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news