Shani Gochar 2023: 30 साल बाद शनि का गोचर पूरी तरह बदलेगा इन लोगों की किस्मत, 2025 तक जमकर काटेंगे ऐश
Advertisement
trendingNow11635378

Shani Gochar 2023: 30 साल बाद शनि का गोचर पूरी तरह बदलेगा इन लोगों की किस्मत, 2025 तक जमकर काटेंगे ऐश

Saturn Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव साल की शुरुआत में ही अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश कर चुके हैं. शनि ने कुंभ राशि में 30 साल बाद प्रवेश किया है. साल 2025 तक कुछ राशि के जातकों को विशेष धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं.

 

फाइल फोटो

Shani Ka Kumbh Mein Pravesh: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव ने 17 जनवरी को 30 साल बाद कुंभ राशि में प्रवेश किया था. शनि का अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश से कई राशि के जातकों पर इसका शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. बता दें कुंभ राशि शनि देव की मूल त्रिकोण और स्वराशि मानी जाती है. इसका मतलब है कि शनि देव कुंभ राशि में शुभ प्रदान करते हैं. शनि के कुंभ में गोचर करने से कई राशि के जातकों को धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं. आइए जानें इन राशियों के बारे में.

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि वालों के लिए 2025 तक का समय बेहद शुभ माना जा रहा है. ये गोचर इन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. बता दें कि शनि देव आपकी लग्न के स्वामी होकर धन भाव पर विराजमान हैं. ऐसे में आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. इस दौरान धन की आवक बढ़ेगी. वाणी में प्रभाव देखने को मिलेगा, जिससे लोग आपसे इंप्रेस होंगे. इस समय आप पहले से ज्यादा मजबूत, प्रखर और आत्मविश्वासी बनेंगे. इस समय कोई वाहन और प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं. कार्यक्षेत्र में तरक्की और आय वृद्धि के योग बन रहे हैं. व्यापारियों के लिए भी ये समय अनुकूल है.

धनु राशि

इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. इस राशि के जातकों को कुंभ में सनि के गोचर से साढ़े साती से मुक्ति मिल गई. वहीं, इस राशि के तीसरे भाव में शनि गोचर करने जा रहे हैं. यहां शनि मजबूत स्थिति में हैं. ऐसे में आपको विदेशों से लाभ हो सकता है. जमीन या प्रॉपर्टी की खरीद-बिक्री से मुनाफा मिलेगा. व्यापार में नए ऑर्डर से धनलाभ होगा.

मिथुन राशि

शनि का कुंभ में गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहेगा. इन राशि वालों को शनि के गोचर से ढैय्या से मुक्ति मिल गई है. बता दें कि शनि इस राशि के अष्टम भाव के स्वामी होकर नवम भाव में विराजमान हैं. ऐसे में आपको किस्मत का साथ मिलेगा. रुके हुए काम बनने लगेंगे. इस अवधि में काम-कारोबार के संबंध से भी यात्रा कर सकते हैं. वहीं, विदेश में रहकर पढ़ाई करने वालों की इच्छाएं भी जल्द पूरी होंगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news