Shani Gochar 2023: मकर राशि वाले वाणी को लगाएं विराम, क्रोध में आकर अपनी छवि न करें खराब
Advertisement
trendingNow11538078

Shani Gochar 2023: मकर राशि वाले वाणी को लगाएं विराम, क्रोध में आकर अपनी छवि न करें खराब

Shani Rashi Parivartan 2023: मकर राशि के जातकों को वाणी में संयम रखना होगा, क्रोध में आकर अपनी छवि खराब कर सकते हैं. इसके साथ ही व्यापार के कई रास्ते खुलने वाले हैं जो आपके करियर ग्रोथ में हेल्प करेंगे.

शनि गोचर कुंभ राशि में

Shani Transit in Capricorn 2023: मकर राशि वालों के लिए अब आने वाले ढाई वर्ष राहत भरे रहेंगे. पिछले पांच वर्षों से शनि की साढ़े साती चल रही है. दो चरण पूरे हो चुके हैं जिसमें की गुजरे हुए ढाई वर्ष अधिक उतार-चढ़ाव भरे थे. अब शनि महाराज ने अपना राशि परिवर्तन कर लिया है और वह 17 जनवरी को मकर राशि से कुंभ राशि में आ चुके हैं. यहां से आपकी साढ़ेसाती का अंतिम चरण यानी थर्ड फेस प्रारम्भ हो चुका है. इस फेस में आपको काफी राहत मिलेगी. आइए जानते हैं शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने पर मकर राशि के लोगों पर क्या और कैसा प्रभाव पड़ने वाला है.

वाणी में रखें संयम

मकर राशि के जातकों के लिए आने वाले ढाई साल आपको वाणी में फिल्टर लगा कर रखने की सलाह है, इसका सीधा अर्थ हुआ कि आपको फालतू बिल्कुल भी नहीं बोलना यानी उतना ही बोलना है जितना की जरूरी हो. बहस करने से हर हाल में बचना है. निवेश संबंधित मामलों को लेकर अभी से प्लानिंग करने की सलाह है. क्रोध में आकर अपनी छवि को खराब कर सकते हैं, इसका मुख्य कारण आपके कठोर शब्द होंगे. 

आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और एक अच्छा टर्नओवर देखने को मिलेगा. नौकरी के प्रति लापरवाही करने से बचे, साथ ही उच्चाधिकारियों का मान-सम्मान विशेष तौर पर करें. विदेश में नौकरी करने वालों की घर वापसी हो सकती है, यह नकारात्मक नहीं है बल्कि कुछ और अधिक लाभ के साथ अवसर मिलने की ओर एक कदम होगा. ऑफिस में फोर्थ ग्रेड के कर्मचारियों को समय-समय पर उपहार देते रहे, क्योंकि उनका आशीर्वाद करियर को उन्नति की ओर ले जाएगा. व्यापारी वर्ग कमिटमेंट को गंभीरता से लेना होगा,अन्यथा व्यापारिक डील और अच्छे ग्राहक टूट सकते हैं.

हेल्थ

कैल्शियम की कमी व पैरों में दर्द की समस्या सामने आ सकती है. दांतों की नियमित जांच व साफ-सफाई पर ध्यान दें, जिन लोगों को दांतों से संबंधित समस्या रहती है वह प्रॉपर इलाज कराएं. पारिवारिक जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा, गलतफहमियां और अहंकार का टकराव परिवार को बिखेरने वाला साबित होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news