Shani gochar 2023: सिंह राशि के लोग चिंताओं को आसपास न दें फटकने, शनिदेव विदेश में नौकरी की चाहत को करेंगे पूरा
Advertisement
trendingNow11536565

Shani gochar 2023: सिंह राशि के लोग चिंताओं को आसपास न दें फटकने, शनिदेव विदेश में नौकरी की चाहत को करेंगे पूरा

Shani Rashi Parivartan 2023: सिंह राशि वालों के लिए शनि की दृष्टि आपके भाग्य भाव में लग्न और सुख भाव को देखेंगे. जीवन को आलस्य से दूर रखना चाहिए क्योंकि आलस्य अवसर को हाथ में आने से रोक सकता है. 

शनि गोचर कुंभ राशि में

Shani Transit in Gemini 2023: सिंह राशि वालों के लिए शनि अभी तक छठे भाग में थे किंतु 17 जनवरी से वह सातवें स्थान पर आ गए हैं. शनि की दृष्टि आपके भाग्य भाव में लग्न और सुख भाव को देखेंगे. आपको नए- नए चैलेंज को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा और इससे आपको लाभ भी प्राप्त होगा. 

करियर 

जीवन को आलस्य से दूर रखना चाहिए क्योंकि आलस्य अवसर को हाथ में आने से रोक सकता है. आइए जानते हैं शनिदेव का यह परिवर्तन सिंह राशि के लोगों के लिए क्या और कैसा प्रभाव देने वाला है. छोटी-छोटी बातों को लेकर आप ओवर पजेसिव हो सकते हैं. करियर के लिए यह समय उपयुक्त है इसलिए पूरा फोकस अपने करियर को बनाने में ही लगा कर रखें. विदेशी कंपनियों में नौकरी की तलाश करने वालों के लिए आने वाला ढाई वर्ष अच्छा रहेगा. प्रयास करें, नौकरी लगने की खुशखबरी मिल सकती है.आजीविका के क्षेत्र में नए-नए अवसर प्राप्त होंगे. 

वाणी और क्रोध पर रखें संयम

सिंह राशि के जातक गैर कानूनी कार्य के चक्कर में न फंसे और न ही किसी तरह के वाद-विवाद का हिस्सा बनें, ऐसा करना आपके लिए बेहतर होगा. वाणी और क्रोध पर संयम रखना होगा, गलत शब्द या क्रोध में कहे गए गलत बोल रिश्तों को कमजोर कर सकते हैं. मानसिक चिंताओं से दूरी बना कर रखें,

नए अवसर 

चैलेंजिंग भरे कामों को करने का मौका प्राप्त होगा और इसमें आप सफलता भी पा सकेंगे. लंबी दूरी की यात्राएं करनी होंगी, इसके लिए आपको तैयार रहना है. दिनचर्या में योग और ध्यान को शामिल करें, ऐसा करने से आपकी एकाग्रता बढ़ेगी और आप किसी भी काम को अच्छे से कर सकेंगे. यदि मकान या दुकान के लिए लोन ले रखा है, तो उसे समय पर चुकता करें. लोन की समय पर अदायगी न करना मुश्किलें खड़ी कर सकता है. 

दांपत्य जीवन

दांपत्य जीवन के लिए वर्तमान समय उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. अहंकार का टकराव आपके रिश्तों को बिखेर सकता है इसलिए अहंकार से दूर रहते हुए रिश्तों को बिखरने से बचाएं. मां के स्वास्थ्य में यदि गिरावट चल रही है, तो इस दौरान उनकी हेल्थ का विशेष ध्यान रखना होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news